Morning Astro Tips : सुबह उठते ही इन कामों को करने से मिलेगी सुख-समृद्धि और सफलता

Morning Astro Tips : घर के बुजुर्गों की कई बातें सच होती है, सुबह जल्दी उठकर नए काम की शुरुआत करें और सफलता, तरक्की, धन, वैभव और समृद्धि के लिए आप सुबह क्या-क्या काम करें चलिए जानते हैं, चलिए बताते हैं..

Morning Astro Tips : घर के बुजुर्गों की कई बातें सच होती है, सुबह जल्दी उठकर नए काम की शुरुआत करता है तो पूरा दिन ही नहीं जबकि जिंदगी में सफलता आपके कदम छूती है ऐसा इसलिए क्योंकि सुबह का समय ऊर्जा भरपूर होता है और सकारात्मकता लेकर आता है।

सफलता, तरक्की, धन, वैभव और समृद्धि के लिए आप सुबह क्या काम करना चाहिए, चलिए बताते हैं..

Astro Tips : भंडारे में खाने पर जरूर करें ये काम !

सुबह उठते ही हथेलियों को देखे

सुबह उठते ही आप दोनों हाथों की हथेलियों को देखें ऐसी मान्यता है कि दोनों हाथों की हथेली में देवी लक्ष्मी का वास होता है। ऐसा करने से देवी लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आप के घर में धन-धान्य का वास होता है।

गंगाजल का छिड़काव

अगर घर में गंगाजल का छिड़काव करेंगे तो आपके इस छिड़काव से घर में सुख समृद्धि आती है और नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है।

नहाने के बाद करें ये काम

ब्रह्म मुहूर्त में उठकर नहा धो कर आप साफ कपड़े पहने, उसके बाद अपने आराध्य या इष्ट देवता की पूजा अर्चना करें और फिर देवी देवता की पूजा करेंनियमित रूप से ऐसा करने पर आपको सुख-समृद्धि, धन, वैभव की प्राप्ति होती है।

देवी देवता को करें खुश

नियमित रूप से सुबह उठकर स्नानादि से निवृत्त होकर गौ माता की पूजा करते हैं और उन्हें रोटी खिलाते हैं तो इससे सभी देवी देवता खुश होते है, और अपना आशीर्वाद मिलना होता है, इसलिए हमें देवी देवताओं को खुश कर सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles