Vivo T2 5G स्मार्टफोन जल्दी से मात्र 599 रुपए में खरीदें, जानें पूरी डिटेल

Vivo T2 5G Smartphone : वीवो के स्मार्टफोन का हर एक मॉडल सबके दिलों पर राज करता दिख रहा है.

Vivo T2 5G Smartphone : वीवो के स्मार्टफोन का हर एक मॉडल सबके दिलों पर राज करता दिख रहा है. ऐसे में अब आप बहुत ही सस्ते में वीवो का न्यू फोन Vivo T2 5G स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते में खरीद सकते है. अगर आप लेने की सोच रहे है वीवो का नया मॉडल तो आइए जानते है इस Vivo T2 5G स्मार्टफोन की पूरी जानकारी पूरे डिटेल्स से.

Vivo T2 5G Smartphone Price

वीवो के इस फोन की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत आपको पढ़ने वाली है 23,999 रुपये, लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको इसपर 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जायेगा. जिसके बाद आपको यह फोन 18,999 रुपये का पढ़ने वाला है. इसी के साथ वीवो के इस मॉडल पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहा है. साथ ही बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Vivo T2 5G Smartphone Features

Vivo के इस फोन में आपको सबसे पहले इसके स्टोरेज की जानकारी दे देते है. इसमें आपको 6GB की RAM और 128GB का इंटरनल Storage दिया जा रहा है. आपको इसमें डिस्प्ले मिलेगी फुल एचडी वाली 6.38 Inch की, जो फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी जा रही है.

Vivo T2 5G Smartphone Camera

फोन में आपको पीछे की साइड डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. प्राइमरी कैमरा इसका 64MP का दिया जा रहा है. वहीं इसमें सेल्फी के लिए और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा दिया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

कम कीमत में खरीदें Samsung Galaxy F34 स्मार्टफोन, जानें सभी फीचर्स

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles