गुलमर्ग महोत्सव 2023 में भाग लेने के दौरान Vicky Kaushal ने मचाया धमाल

Vicky Kaushal बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है। विक्की अपनी एक्टिंग के अलावा ऑफ-स्क्रीन अपनी आकर्षक पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी क्लिक करते और अपने पसंदीदा पंजाबी गानों पर कैमरे के सामने अचानक डांस करते देखा जाता है।

vicky kaushal
vicky kaushal

विक्की कौशल गुलमर्ग महोत्सव में शामिल हुए

हाल ही में, यूआरआई अभिनेता ने जम्मू और कश्मीर के गुलमर्ग में 2023 गुलमर्ग महोत्सव में भाग लिया, जो भारतीय सेना द्वारा आयोजित किया गया था। काली टी-शर्ट, काली जींस और सफेद जूते के ऊपर बेज रंग की शर्ट पहने विक्की बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रहे थे। वह मंच पर भी आए और लोकप्रिय पंजाबी गीत पलाज्जो पर नृत्य किया। विक्की ने अपने सहज प्रदर्शन से महोत्सव का ऊर्जा स्तर ऊंचा कर दिया।

यह भी पढ़े;Tonny Kakkar और मनीषा रानी अपने नए ट्रैक जमना पार पर थिरकते हुए

विक्की कौशल ने ‘अच्छी खबर’ मांगे जाने के बारे में बात की

रेडियो सिटी इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, मसान अभिनेता से पूछा गया कि क्या उनके किसी रिश्तेदार ने उन पर और कैटरीना कैफ पर “अच्छी खबर” देने के लिए दबाव डाला है, जो कि बच्चे पैदा करने के लिए प्रयुक्त होता है। “कोई भी नहीं डाल रहा। वैसे बड़े मस्त हैं। (कोई नहीं। वे अच्छे लोग हैं)”, उन्होंने कहा। विक्की से यह भी पूछा गया कि कैटरीना कैफ के साथ उनके डेटिंग के बारे में सबसे पहले कौन जानता था। उन्होंने कहा, “घर पर सबसे पहले मेरी मां और पिता को पता चला। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दोनों को एक साथ बताया था।

vicky kaushal
vicky kaushal

इसके बाद मेज़बान ने मज़ाक किया कि क्या उसके माता-पिता ने जो कुछ उसने उनसे कहा था उस पर विश्वास कर लिया। जवाब में, विक्की ने विराम लिया और कहा, “वैसे तो कर ही लिया (मुझे लगता है कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया)।” मेजबानों ने यह भी मजाक किया कि उनके माता-पिता को यह खबर पापराज़ी विरल भयानी के माध्यम से मिली, जिस पर विक्की ने कहा, “भाई ऐसे तो दिन नहीं आए कि वायरल से पता लगे। (स्थिति ऐसी नहीं है कि उन्हें इसके बारे में वायरल से पता चलेगा।)”

वर्कवाइज, विक्की अगली बार द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली में नज़र आएंगे जो 22 सितंबर को रिलीज़ होगी। उनकी भविष्य की परियोजनाओं में सैम बहादुर, डंकी और मेरे मेहबूब मेरे सनम शामिल हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles