संसद में अपनी कम उपस्थिति पर Sunny Deol: ‘जब मैं राजनीति में आया, तो मुझे एहसास हुआ…’

Sunny Deol वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज गदर 2 की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। यह फिल्म टिकट खिड़की पर एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई है। सनी एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक राजनेता भी हैं। 2019 के आम चुनाव में जीतकर वह पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने। हालाँकि, उन्होंने संसद में ज्यादा हिस्सा नहीं लिया है।

Sunny Deol
Sunny Deol

संसद में अपनी कम उपस्थिति पर Sunny Deol

आप की अदालत में बातचीत के दौरान सुन्न से संसद में उनकी कम उपस्थिति के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, ”मेरी उपस्थिति वास्तव में कम है और मैं यह नहीं कहता कि यह अच्छी बात है लेकिन जब मैं राजनीति में आया तो मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी दुनिया नहीं है. लेकिन मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए काम कर रहा हूं और ऐसा करता रहूंगा.” इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद में जाता हूं या नहीं, इससे मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लिए मेरे काम पर कोई असर नहीं पड़ता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

 अभिनेता ने यह भी कहा कि सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर भी एक मुद्दा है। उन्होंने कहा कि वह राजनीति के क्षेत्र में फिट नहीं बैठते। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 2024 का चुनाव लड़ेंगे, तो उन्होंने दृढ़ता से कहा कि वह नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, ”मैं अब और लड़ना नहीं चाहता।” सनी 2019 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए और कांग्रेस के सुनील जाखड़ को हराकर सांसद बने।

यह भी पढ़े;Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर पर तोड़ी चुप्पी

गदर 2 से सनी देओल की बड़े पर्दे पर वापसी हुई

गदर 2 सनी की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। फिल्म में अमीषा पटेल, राकेश बेदी और उत्कर्ष शर्मा भी शामिल हैं। इससे कुछ समय बाद सनी की बड़े पर्दे पर वापसी हुई। 60 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और टिकट खिड़की पर धमाल मचा रही है।

इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि उन्हें जरूरी बजट नहीं मिल पाया. उन्होंने कहा, “गदर एक ब्रांड है, अभिनेता एक ब्रांड हैं, लेकिन उस समय इंडस्ट्री इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही थी; चीजें इसी तरह चलती हैं।” 100 करोड़ की जरूरत के बावजूद उन्हें 60 करोड़ मिले।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles