Hrithik Roshan , बेटे रेहान, पिता राकेश रोशन तीन पीढ़ी के पल में कैद; सुजैन खान की प्रतिक्रिया

Hrithik Roshan और सुजैन रोशन अपने बेटों रिहान और रिदान के प्यारे माता-पिता हैं। जबकि ऋतिक और सुज़ैन का 2014 में तलाक हो गया था, फिर भी वे करीबी दोस्त बने हुए हैं, और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए उत्साह बढ़ाते और जय-जयकार करते देखे जाते हैं। सिर्फ ऋतिक ही नहीं, सुज़ैन अभी भी फाइटर अभिनेता के परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करती हैं, और समय-समय पर, वह उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्यारी टिप्पणियाँ छोड़ती हैं। हाल ही में, राकेश रोशन ने अपनी, ऋतिक रोशन और रेहान रोशन की एक तस्वीर साझा की। रेहान रितिक और सुज़ैन के बड़े बेटे हैं। सुज़ैन खान ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, और वह उस विशेष क्षण के लिए सभी के दिलों में थीं, जिसमें तीन रोशन पीढ़ियों को एक फ्रेम में दिखाया गया था।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

सुज़ैन खान ने Hrithik Roshan, राकेश रोशन और रेहान की तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

 गुरुवार को रालेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह रेहान और ऋतिक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। रेहान बीच में नजर आ रहे हैं, उनके दोनों तरफ उनके पिता ऋतिक रोशन और दादा राकेश रोशन हैं। ऋतिक ऑलिव ग्रीन हुडी के साथ सफेद टी-शर्ट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं और बेसबॉल कैप पहने नजर आ रहे हैं। रेहान ने काली टी-शर्ट चुनी, जबकि राकेश रोशन सफेद और बेज रंग की कॉलर वाली टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, राकेश रोशन ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “द 3 रोशन”।

सुज़ैन खान ने राकेश रोशन की पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट किया। मनमोहक तस्वीर पर प्यार बरसाते हुए उन्होंने टिप्पणी की, “इतनी प्यारी तस्वीर।” इस बीच, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “रोशन साहब आप उन्हें कब लॉन्च कर रहे हैं,” जबकि एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “अनमोल!”

यह भी पढ़े;परिणीति चोपड़ा-Raghav Chadha की शादी: टेप कैमरे, 100 गार्ड; आयोजन स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था-रिपोर्ट

सुजैन खान जहां अब अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं तो वहीं ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। सुज़ैन और सबा के बीच भी अच्छा रिश्ता है और सुज़ैन को अक्सर सबा की पोस्ट पर प्यारे कमेंट्स करते देखा जाता है।

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

पेशेवर मोर्चे पर, ऋतिक रोशन को आखिरी बार विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ देखा गया था। उनकी अगली दो फिल्में हैं-फाइटर और वॉर 2। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर में अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण भी हैं। इस बीच, वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे। इसमें जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी भी हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles