दही में मिलाएं यह देसी चीजें, निखार होगा एकदम चांद जैसा…

Dahi For Face : दही के सात मिलाएं यह सभी चीज और अपने फेस को बनाएं गोरा चमकदार.

Dahi For Face : अक्सर हम अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए और उसका निखार बढ़ाने के लिए तमाम तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही घरेलू नुस्खे भी आजमाते हैं. लेकिन आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी चीज जो आपको दही के साथ मिलकर अपने फेस पर लगानी है. इन चीजों को दही में मिलाकर लगाने से आपकी रंगत एकदम चांदी जैसी हो जाएगी. तो आईए जानते हैं कैसे आप घर में अपने चेहरे का निखार चांदी जैसा कर सकते हैं.

दही और बेसन

आप अपनी रंगत को गोरा और अपनी स्किन को पूरी तरीके से साफ सुथरा रखने के लिए दही में बेसन मिलाकर एक पेस्ट बनाएं और अब इस पेस्ट को अपने फेस पर लगभग 20 मिनट तक लगा लें. इस फेस पैक को लगाने से आपकी स्किन एकदम चमत्कार गोरी और मुलायम रहेगी.

दही और टमाटर

अगर आप भी अपने चेहरे की स्किन को एकदम ग्लोइंग बनाना चाहते हैं तो दही और टमाटर का पेस्ट एकदम बेस्ट रहेगा. यह देसी नुस्खा चेहरे की ग्लोइंग बढ़ाने के साथ-साथ चेहरे को धूप से बचाता है. इसके लिए आपको टमाटर का गूदा निकालकर गाड़े दही में मिल लेना है. फिर इस फेस पैक को अपने फेस पर यूज करना है.

दही और शहद

चहरे पर अगर पिंपल्स और दाग धब्बे वाली समस्या है तो इसके लिए आप दही और शहद का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. स्किन प्रॉब्लम सभी दूर हो जाएंगी इस घरेलू नुस्खे से. तो बिना देरी के ऊपर बताए गए सभी नुस्खे अपनाएं और अपने फेस की त्वचा एकदम ग्लोइंग बनाएं. बिना पैसे खर्च किए घर पर ही बनाएं सभी देसी घरेलू नुस्खे और अपनी त्वचा को करें एकदम गोरा और चांदी जैसा. यह सभी नुस्खे ऐसे नुस्खे है जो पहले के ज़माने में दादी नानी के नुस्खे होते थे. तो यह सभी पुराने नुस्खे आजमाकर अपनी फेस को करें क्लीन और गोरा.

रोजाना रात को सौंफ पाउडर खानें से होंगे यह सभी फायदे, जल्दी जानें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles