जल्दी करें खरीदारी, अब 80 हजार वाला Honda Activa कुल 17,000 में लाएं घर

Honda Activa Scooter : बजट की चिंता किए बिना अब 80 हजार वाला स्कूटर ऐसे घर लाएं केवल 17,000 हजार में.

Honda Activa Scooter : वर्तमान समय में हर कोई यही चाहता है कि उसके पास अपना स्कूटर हो. तो अगर आप भी स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप एकदम सही खबर पर आए हैं. अगर आप शोरूम पर होंडा एक्टिवा का स्कूटर लेने जाएंगे, तो इसके लिए आपको 80,000 से 85,000 का बजट बनाना पड़ेगा. लेकिन बजट न होने के कारण कई लोग ऐसे भी हैं जो स्कूटर नहीं ले पाते.

तो अगर आपके भी मन में इच्छा है स्कूटर लेने की, लेकिन बजट के कारण आप रूक रहे हैं. तो देरी न करें क्योंकि आज आप खरीद सकते हैं 80 हजार रुपए वाला स्कूटर कुल 17000 रुपए में. अब आप सोच रहे होंगे भला वह कैसे? तो इसकी जानकारी जानने के लिए इस खबर को अंत तक पढ़े.

दोस्तों आपको बता दे जहां एक तरफ नए स्कूटर होंडा एक्टिवा की डिमांड काफी हाई है. तो वहीं दूसरी तरफ यूज्ड मॉडल Honda Activa Scooter की डिमांड भी इंडियन मार्केट में काफी अच्छी जा रही है. तो अगर आप भी अच्छी कंडीशन वाला कम चला हुआ सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर लेना चाहते हैं, तो आईए जानते हैं कहां आपको ₹17000 में यह स्कूटर मिलेगा.

ऑनलाइन खरीदें Honda Activa

अगर आप अच्छी कंडीशन वाला एकदम सस्ते दाम में Honda Activa Scooter का सेकंड हैंड मॉडल लेने की सोच रहे है, तो इसके लिए आपको विजिट करना होगा क्विकर वेबसाइट Quicker पर. यहां आपको एकदम अच्छी कंडीशन वाला होंडा एक्टिवा स्कूटर सेल में मिल जायेगा. इसकी कीमत यहां पर मात्र 17,000 रुपये रखी गई है. इस होंडा एक्टिवा के यूज्ड स्कूटर पर आपको कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं दिया जायेगा.

तो अगर आप भी कम बजट के साथ अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर Honda Activa Scooter लेने का विचार कर रहे हैं. तो ऊपर बताई गई वेबसाइट पर विजिट करके आप एक अच्छी कंडीशन वाला स्कूटर लेकर उसके मालिक बन सस्ते है, वो भी एकदम बजट के साथ.

Kia Cars Price Hike: आज से महंगी हो गई ‘किया’ की यह गाड़ियां, जानें आपकी जेब पर कितना होगा असर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles