Amitabh Bachchan Birthday: सबको हौसला देने वाले “अमिताभ”, Kaun Banega Crorepati के सेट पर हुए भावुक

Amitabh Bachchan Birthday : फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन कुछ इस तरह मनाया गया केबीसी के सेट पर.

Amitabh Bachchan Birthday : इन दिनों फिल्मों के महानायक और शहंशाह कहलाए जाने वाले मेगास्टार “अमिताभ बच्चन” का कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 चालू है. यह एक ऐसा शो है जो आज के समय में सैकड़ो लोगों को अपना दीवाना बना चुका है. यहां तक की खुद महानायक कहलाए जाने वाले अमिताभ बच्चन की भावनाएं भी इस शो से जुड़ चुकी है. यही वजह भी है कि अक्सर शो के दौरान Amitabh Bachchan अपने अनगिनत अनकहे किस्से भी सुनाते रहते हैं. साथ ही अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को भी दर्शकों को शो करते है.

अमिताभ बच्चन कि अगर फिल्मी दुनिया की बात करें तो यह जग जाहिर है कि वह कितने बड़े महानायक है फिल्मी पर्दों पर. लेकिन वही केबीसी (Kaun Banega Crorepati) शो की बात करें तो इस शो ने उन्हें एक बड़ी ऊंचाई दी है. यहां तक के शो में बड़े ही बेहतरीन और अनोखे तौर से अमिताभ बच्चन के जन्मदिन का जश्न मनाया जाता है. इस बार भी शो में कुछ स्पेशल देखने को मिला.

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन के छलके आंसू

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2023 को अपना 81वां बर्थडे का जश्न मनाएंगे. उनके इस खास दिन पर हमेशा हर साल केबीसी कुछ खास करने की कोशिश करता है. कुछ ऐसा ही खास इस बार भी केबीसी ने किया है. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को केबीसी के सेट पर मनाते हुए दिखाया गया है.

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन बेहद भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में अमिताभ बच्चन भावुक होते हुए कह रहे हैं “और कितना रुलाओगे आप लोग”, ” मैं लोगों को टिशु देता हूं अब मेरी बारी आ गई है” इन सभी शब्दों के साथ अमिताभ बच्चन रोते हुए दिखे. यह वीडियो कौन बनेगा करोड़पति शो का है. जहां उनका जन्मदिन का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी सबको देखते हुए अमिताभ बच्चन के दिल से खुशी के आंसू झलक आए.

इस वीडियो को खुद सोनी टीवी ऑफिशियल ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन जश्न को लेकर पोस्ट किया है. साथ ही इसका कैप्शन दिया है- हर साल सेलिब्रेशन बन जाती है और भी खास. बिग बी के बर्थडे पर सारे भारत को है इंविटेशन.

Amitabh Bachchan Birthday : इस तरीके से चमका था सितारा, “अमिताभ” बनने की पूरी कहानी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles