‘मुझे उससे डर लगता है:’ जानिए किस लड़की से डरते है Tiger Shroff?

Tiger Shroff Afraid Of her Sister: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपथ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म कल, 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। विकास वाहल द्वारा निर्देशित और कृति सैनन अभिनीत, गणपथ ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों से महत्वपूर्ण रुचि हासिल कर ली है। हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान टाइगर श्रॉफ ने अपने परिवार के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

उन्होंने स्वीकार किया कि परिवार के जिस सदस्य से उन्हें सबसे ज्यादा डर लगता है वह उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ हैं। अपनी बहन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, टाइगर श्रॉफ ने साझा किया कि उन्होंने और उनकी बहन ने अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान एक स्वस्थ भाई-बहन की प्रतिद्वंद्विता का आनंद लिया। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उनकी बहन ने उन्हें कई बार पीटा है।

टाइगर श्रॉफ ने कही यह बात

टाइगर श्रॉफ ने साझा किया कि इस तथ्य के बावजूद कि वह बड़े भाई-बहन हैं, उनकी उम्र में तीन साल का अंतर है, बचपन से ही कृष्णा के साथ उनकी काफी असहमति थी। उन्होंने 17 अक्टूबर को गणपथ के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में बात की। टाइगर श्रॉफ ने साझा किया, “मैं वास्तव में अपनी बहन से काफी डरता हूं। वह बहुत सख्त है और मुझे लाइन में रखती है। मेरा मानना ​​है कि यही एक कारण है कि मैं एक्शन फिल्मों की ओर आकर्षित हुआ।”

टाइगर ने भी कृति को राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए दी बधाई

टाइगर ने कहा, ”कृति को हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। हीरोपंती में वह एक युवा लड़की से एक मशहूर सुपरस्टार में बदल गईं।”

टाइगर और कृति सालों बाद फिल्म गणपथ में एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे। टाइगर ने इसे ताजा एक्शन और खूबसूरत प्रेम कहानी वाला एक अनोखा प्रोजेक्ट बताया। उन्होंने हीरोपंती के बाद नौ साल बाद कृति के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा कि वह उनकी अपकमिंग रिलीज के लिए दर्शकों के प्यार का इंतजार कर रहे हैं।

टाइगर ने कहा, “कृति सेनन के साथ सहयोग करना असाधारण रहा है। अपनी उल्लेखनीय सफलता के बावजूद उन्होंने अपनी प्रामाणिकता और जमीनी आचरण को बरकरार रखा है। नौ साल बाद फिर से एक होने पर ऐसा लगता है जैसे हमने कल ही साथ काम किया हो।”

टाइगर श्रॉफ के पास कुछ अन्य परियोजनाएं हैं जिनमें सिंघम अगेन, स्क्रू ढीला, बड़े मियां छोटे मियां, रेम्बो और मिशन लायन शामिल हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles