Rani Mukherji मुंबई में दुर्गा पूजा समारोह में शामिल हुई, उनकी सुनहरी साड़ी ने खींचा सबका ध्यान

Rani Mukherji Joins Durga Pooja: दुर्गा पूजा उत्सव पूरे जोरों पर शुरू हो गया है और बॉलीवुड जश्न के लिए पूरी तरह तैयार है।

Rani Mukherji Joins Durga Pooja: दुर्गा पूजा उत्सव पूरे जोरों पर शुरू हो गया है और बॉलीवुड जश्न के लिए पूरी तरह तैयार है। 2021 में यूनेस्को की अमूर्त सांस्कृतिक विरासत सूची में शामिल होने के बाद दुर्गा पूजा अब एक वैश्विक कार्यक्रम बन गया है। उत्साह मशहूर हस्तियों के बीच भी देखा जा सकता है क्योंकि वे उत्सव में भाग लेने के लिए पूजा पंडालों में उमड़ रहे हैं। काजोल के अलावा रानी मुखर्जी को भी मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचते देखा गया।

देखें यह वीडियो

शनिवार को, लोकप्रिय पापराजी हैंडल विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जिसमें रानी मुखर्जी को भव्य देवी दुर्गा की मूर्ति का वीडियो बनाते हुए दिखाया गया। उन्होंने सुनहरे बॉर्डर वाली पारंपरिक हल्के पीले रंग की बंगाली साड़ी पहनी थी। वीडियो में आगे रानी को विशाल पंडाल में कुछ परिचितों का अभिवादन करते हुए भी देखा जा सकता है।

रानी मुखर्जी और शाहरुख खान, निर्देशक करण जौहर के साथ, अपनी प्रिय रोमांटिक ड्रामा फिल्म, कुछ कुछ होता है, जिसने हाल ही में 25 साल पूरे किए, की स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई के एक थिएटर में अप्रत्याशित रूप से जाकर प्रशंसकों को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया। कार्यक्रम के दौरान तीनों ने उत्साही भीड़ को संबोधित किया।

रानी मुखर्जी ने कही यह बात

अपने प्रशंसकों से बातचीत के दौरान रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान के बारे में खूब बातें कीं और उन्हें ‘रोमांस’ कहा। एक वायरल वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, “शाहरुख मेरे लिए रोमांस ही हैं, वह प्यार हैं और मैंने शाहरुख को तब से प्यार किया है जब मैंने उन्हें पहली बार देखा था क्योंकि वह इस ग्रह पर अब तक आए सबसे दयालु व्यक्ति हैं।” अभिनेत्री ने कुछ कुछ होता है में उनके काम के लिए करण जौहर की भी सराहना की।

रानी मुखर्जी को हाल ही में आशिमा छिब्बर की लीगल ड्रामा फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में देखा गया था। यह फिल्म, जिसमें अनिर्बान भट्टाचार्य, नीना गुप्ता और जिम सर्भ भी हैं, एक भारतीय जोड़े की सच्ची घटना पर आधारित है, जिनके बच्चों को 2011 में नॉर्वेजियन अधिकारियों ने जबरदस्ती ले लिया था। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से पसंद किया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles