POCO C51 कुल 5,999 रुपये में करें यहां से ऑर्डर, ऑफर सीमित समय तक ही लागू, जानें डिटेल

POCO C51 : आज के इस मौजूदा समय को देखा जाए तो, स्मार्टफोन रखना हर किसी की एक जरूरत सा बन चुका है, अगर आप भी कोई नया शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन कम बजट के साथ खरीदना चाहते हैं तो Poco का यह स्मार्टफोन अभी करें यहां से आर्डर बेहद ही सस्ती कीमत पर.

POCO C51 : आज के इस मौजूदा समय को देखा जाए तो, स्मार्टफोन रखना हर किसी की एक जरूरत सा बन चुका है. चाहे कॉलेज स्टूडेंट हो या फिर जॉब करने वाला व्यक्ति, हर कोई अपने काम के परपस से स्मार्टफोन रखना पसंद कर रहा है. ऐसे भी सभी लोग यही चाहते हैं कि उनके पास एक ऐसा फोन हो जो स्टाइलिश लुक के साथ-साथ धुआंधार फीचर्स दे.

तो अगर आप भी बेहतरीन लुक वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं वह भी कम कीमत में, तो पोको का एक फोन जमकर बिक्री कर रहा है. इस फोन का नाम है POCO C51 स्मार्टफोन. इस फोन की बॉडी इतनी पतली है कि लोग इस फोन को इसके लुक और डिजाइन से लेना पसंद कर रहे हैं.

इसके अलावा इस फोन में दिया जा रहा कैमरा भी एकदम आपको अच्छी क्वालिटी में मौजूद मिल रहा है. स्पेस के मामले में भी ग्राहकों की ओर से कोई शिकायत नहीं है. इसके अलावा इसकी दमदार बैटरी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है. आइए जानते है इस फोन का प्राइस, साथ ही बाकी की पूरी जानकारी.

POCO C51 स्मार्टफोन की पूरी जानकारी

अगर आप भी इस फोन की लेने वाले है तो आप इसको फ्लिपकार्ट सेल से अभी ऑर्डर करेंगे तो आपको मिलेगी भारी भरकम छूट. फ्लिपकार्ट सेल में आपको यह POCO C51 (पोको C51) स्मार्टफोन मात्र 5999 रुपये में मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे इस फोन की एक्चुअल कीमत शोरूम पर 9999 रुपए है. लेकिन फ्लिपकार्ट के जरिए आप सेल में इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर के तहत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद यह फोन और भी सस्ता हो जाएगा.

POCO C51 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

पोको C51 फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी आपको डिटेल से दे देते हैं. शुरू करते हैं इस फोन में मिलने वाली बेहतरीन एक बड़ी फुल एचडी और फूल गोरिल्ला ग्लास वाली डिस्प्ले के साथ.इसमें आपको एक बड़ी 6.52 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है. जो 400 निट्स ब्राइटनेस और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद मिलेगी. इसके अलावा अगर इसमें मिलने वाले इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो. इसमें अपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा.

POCO C51 का कैमरा स्पेसिफिकेशन

अब बात आती है इस फोन के कैमरे की तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा बैक साइड में दिख जायेगा. पहला कैमरा इसका दिया जा रहा है 8MP का कैमरा, दूसरा कैमरा इसका दिया है बैक साइड में 5MP, वहीं सेल्फी के किए भी शानदार क्वालिटी वाला फ्रंट कैमरा मिलेगा.

दिवाली से पहले iQOO 12 Smartphone लॉन्च, कमाल के फीचर्स संग झक्कास कैमरा क्वालिटी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles