Kartik Aaryan Birthday: करोड़ो के मालिक है कार्तिक आर्यन, जानें उनकी नेटवर्थ

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। इस खास मौके पर आपको बताते हैं कि आज कितने संपत्ति के मालिक बन चुके हैं और उनकी महंगी चीजों में क्या-क्या शामिल है....

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। इस खास मौके पर आपको बताते हैं कि आज कितने संपत्ति के मालिक बन चुके हैं और उनकी महंगी चीजों में क्या-क्या शामिल है।

‘भूल भूलैया 2’ से बॉक्स ऑफिस पर जमकर मचाया तहलका 

पिछले 12 सालों में एक्टर कई दमदार फिल्में दे चुके हैं। उनकी मूवीज़ का बॉक्स ऑफिस ग्राफ अच्छा रहा है। पिछले साल कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था।

नेट वर्थ 40 करोड़ रुपये

कार्तिक आर्यन ने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक,बता दें कि कार्तिक आर्यन की नेट वर्थ 40 करोड़ रुपये है। कार्तिक आर्यन का मुंबई के वर्सोवा में लग्जरी अपार्टमेंट भी है जिसमें कभी वह खुद किराए पर रहा करते थे। एक रिर्पोट के मुताबिक, इस अपार्टमेंट को कार्तिक ने 2019 में खरीद लिया था। इसके लिए उन्होंने 1.60 करोड़ रुपये दिए थे।

कार्तिक आर्यन को साल 2022 में ‘भूल भुलैया 2‘ की बड़ी सफलता के बाद प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने लग्जरी कार McLaren GT गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत 3.72 करोड़ रुपये है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास Lamborghini Urus Capsule कार है। इस कार को उन्होंने साल 2021 में खरीदी थी। जिसकी किमत 3.45 करोड़ रुपये बताई जाती है। वहीं, कार्तिक आर्यन के पास BMW 5 Series 520D भी हैं जिसे उन्होंने 2017 में खरीदा था।

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को तोहफे में Mini Cooper S Convertible कार दी थी। वह अक्सर इस कार में नजर आती है। इसकी कीमत लगभग 45 लाख रुपये है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें।Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles