Realme C53 पर शानदार ऑफर, अभी मात्र इतने रुपए में करें ऑर्डर

Realme C53: रियलमी के c53 फोन पर दिया जा रहा बेहतरीन तरीके से तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, जिसके तहत बहुत ही सस्ते में इसको कर सकते हैं आप ऑनलाइन ऑर्डर.

Realme C53 : अगर आप भी कोई नया 5G स्मार्टफोन लेने की पूरी प्लानिंग कर रहे है, तो आपके पास है शानदार ऑफर. इस ऑफर के तहत आप Realme का स्मार्टफोन काफी सस्ते में खरीद सकते है. इस बार Realme C53 5G Smartphone पर दिया जा रहा है ऑफर, जिसके तहत आप सस्ती कीमत में इसको ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है.

Realme का यह फोन एक ऐसा फोन जिसका लुक तो अमेजिंग है ही, साथ ही इसका कैमरा भी एकदम शानदार और जबरदस्त क्वालिटी में दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दे तो आपको इसके सभी फीचर्स एक से बढ़कर एक मिलने वाले है. आइए इस फोन पर दिया जा रहा ऑफर और इसकी सारी डिटेल्स पूरे विस्तार से जानते है.

Realme C53 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानिए

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दे तो आपको इसके एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलने वाले है. डिस्प्ले इसकी आपको 6.74 इंच की LED टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ मिलेगी. इस डिस्प्ले का लगभग 90Hz के रिफ्रेश रेट रहने वाला है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करने वाला दिया जा रहा है.

Realme C53 Video Camera

इस फोन में वीडियो और फोटो के लिए शानदार कैमरा दिया है. वहीं अगर आप सेल्फी लवर्स है तो आपको इसमें सेल्फी के लिए शानदार फ्रंट कैमरा दिया है. मैन कैमरा इसका आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया है. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए इस फोन के फ्रंट के आपको कैमरा मौजूद मिलेगा 8 मेगापिक्सेल का.

Realme C53 Battery

पॉवर के तौर पर इसमें आपको दमदार बैटरी दी जा रही है. इसमें अपको दी जा रही है 5000 एमएएच की दमदार बैटरी, जो आपको 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.

Realme C53 Price

कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको 13,999 रुपए की पढ़ने वाली है मार्केट में. लेकिन आप इसको 21% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. जिसके बाद अपको यह फोन 10,999 रुपए में मिलेगा.

Upcoming Smartphone: इस दिसंबर लॉन्च होंगे यह सभी न्यू स्मार्टफोन, पुराने फोन की होगी सेल्स डाउन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles