Jobs: इंडियन ऑयल में निकली इन सभी पदों पर भर्ती, इस डेट तक करें ऐसे अप्लाई

Jobs: इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द करें इन सभी पदों के लिए अप्लाई, जानिए भर्तियों की पूरी डिटेल.

Jobs: अगर आप बहुत दिनों से किसी नौकरी की तलाश में थे, तो अब यह तलाश बंद कर दीजिए. अब आपके पास है एक अच्छी सैलरी पैकेज वाली नौकरी पाने का मौका. आपको बता दें इंडियन ऑयल (Indian Oil) कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से कई पदों पर नौकरी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इस नोटिफिकेशन के अनुसार संस्थान की ओर से बंपर नौकरी निकाली गई है.

इन पदों पर नौकरियों के लिए अप्लाई करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते है वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है.

जानिए वैकेंसी डिटेल्स

निकाली गई भर्ती प्रक्रिया में कुल 1603 पद भरे जाने है. इन पदों में केमिकल प्लांट ऑपरेटर (Chemical Plant Opeartor), फिटर (Fiter), बॉयलर (Boiler), टेक्नीशियन (Technician), इलेक्ट्रिशियन (Electrician), असिस्टेंट (Artist), अकाउंटेंट (Accountant), डेटा एंट्री Anti (Data Opeartor)ऑपरेटर आदि जैसे पद भरे जायेंगे.

वैकेंसी की उम्र सीमा

इच्छुक उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले है उनकी उम्र सीमा 18 वर्ष से लेकर 24 साल के बीच होनी अनिवार्य है.

सिलेक्शन प्रोसेस

जारी हुए नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों का सिलेक्शन लिखित परीक्षा द्वारा किया जाएगा. साथ ही साथ डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन भी किया जायेगा.

आवेदन करें की आखिरी तारीख

जो भी उम्मीदवार जारी हुए पदों पर अप्लाई करने वाले है वो जल्द से जल्द अप्लाई कर दें. भर्ती के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 5 जनवरी 2024 तक रखी है.

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक साइट यानि iocl.com पर जाकर आवेदन करना है. यहां जाकर विजिट कर के इच्छुक उम्मीदवार लोग-इन कर यहां नौकरी के लिए आवेदन कर सकते है. अगर आपने लास्ट डेट से पहले आवेदन नहीं किया तो मौका आप गावा सकते है. तो एक अच्छी नौकरी आपके हाथ से निकल सकती है. तो बिना देरी के जल्द करें अप्लाई आधिकारिक साइट पर जाकर.

Allahabad University Recruitment: फैकल्टी पदों के लिए इस यूनिवर्सिटी में करें आवेदन, जानें वैकेंसी डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles