Tata Tiago धुआंधार और फर्राटेदार इंजन के साथ ऐसे आधी कीमत में खरीदे, जानें पूरी डिटेल

Tata Tiago: टाटा का टाटा टियागो मॉडल आधी कीमत में खरीदकर लाएं घर, जानिए पूरे ऑफर प्राइस की प्लान डिटेल्स

Tata Tiago: अगर आप भी लग्जरियस और धुआंधार लुक वाली कार खरीदना चाहते हैं, तो टाटा की यह शानदार गाड़ी खरीदें. टाटा की यह कोई और गाड़ी नहीं बल्कि टाटा टियागो Tata Tiago कार है. यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो फर्राटेदार इंजन के साथ बेहतरीन और सुंदर लुक के साथ लॉन्च की गई है.

इसमें दिए गए इंटीरियर फीचर्स भी काफी बेहतरीन और आधुनिक टेक्नोलॉजी पर आधारित है. तमाम सेफ्टी फीचर्स इसमें आपको उपलब्ध मिलेंगे. वहीं अगर इस गाड़ी के बजट की बात करें तो यह एक ऐसी गाड़ी है जो बजट में रहती है. आइए जानते है इसकी पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Tata Tiago Price

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इस टाटा की गाड़ी की शुरुआती कीमत आपको ₹6 लाख रुपए से शुरू होकर 9 लाख रुपए तक मिलेगी. यह टाटा के टाटा टियागो की शो रूम कीमत है. लेकिन आप इसको आधी कीमत में भी खरीद सकते है. वो कैसे तो आइए जानते है इस खबर में पूरी जानकारी.

सेकेंड हैंड मॉडल सस्ते के खरीदें

अगर आप तीन लाख तक के बजट के अंदर टाटा की Tata Tiago को लेना चाहते है, तो कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है,जहां अच्छी कंडीशन वाली यूज की हुई Tata Tiago गाड़ी आपको मिल जाएगी.

पहला ऑफर आपको सेकंड हैंड मॉडल पर Tata Tiago का अवेलेबल मिलेगा कुल ₹3,00,000 रुपए में. यह अपको olx पर लिस्ट मिलेगी. इसका मॉडल आपको 2016 मॉडल मिलेगा. इसका माइलेज भी काफी अच्छा रहने वाला है. खास बात यह है की इसमें आपको सीएनजी किट भी लगी हुई मिल रही है.

इसके अलावा दूसरा यूज मॉडल आपको टाटा की इस गाड़ी का मिल रहा है क्विकर (Quikr) ऑनलाइन वेबसाइट पर. यहां आपको मिलेगा लिस्ट हुआ 2017 मॉडल टाटा टियागो (Tata Tiago) का. इसकी कीमत 3.75 लाख रुपए रखी है. यह गाड़ी आपको दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर मौजूद मिलेगी.

अगला ऑफर आपको मिलेगा कार देखो (Cardekho) ऑनलाइन वेबसाइट पर. यहां आपको टाटा टियागो का 2017 मॉडल मिलने वाला है जिसकी कीमत 3.25 लाख रुपए लिस्ट हुई है.

यह सभी कारें है Best Sunroof कार बजट में बेस्ट, फीचर्स में जबरदस्त, जानिए लिस्ट

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles