Mahindra Thar 5 Door की डिमांड हुई तेज, लग्जरियस लुक के साथ भौकाल इंजन

Mahindra Thar: महिंद्रा थार की डिमांड हाई, लगरीज फीचर्स के साथ धुआंधार तगड़ा इंजन, जानिए कीमत की जानकारी.

Mahindra Thar : भारत के ऑटो बाजार के अंदर महिंद्रा की गाड़ियां आज लोगों के दिलों में छाकर राज कर रही है. महिंद्रा के हर एक मॉडल का लुक काफी अमेजिंग और इंजन काफी तगड़ा होता है. वहीं अगर महिंद्रा के क्षेत्र में थार की बात करें तो, इसका दमदार दबंग इंटीरियर और सॉलिड बॉडी वाला एक्सटीरियर लोगों का आकर्षण का केंद्र है.

Mahindra Thar में न केवल लुक आपको बेहतरीन और शानदार मिलता है, बल्कि इसमें मौजूद सभी फीचर और फंक्शन भी एक से तगड़े एक और बेहतरीन होते है. आजकल देखा जा रहा है कि महिंद्रा थार 5 डोर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. इसके सेल भी लगातार उछाल मार रही है. इस बीच यह भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि महिंद्रा अपनी नई 5 डोर नाम भी बदल सकती है.

बताया जा रहा है कि महिंद्रा थार 5 डोर का नाम महिंद्रा थार अरमाडा (Mahindra Thar Armada हो सकता है. या इसके अलावा भी कई नाम निकलकर सामने आए है जिसमे Mahindra Thar Rex, Thar Roxx, Thar Gladius जैसे नया नाम शामिल है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर यह जानकारी नहीं दी गई है कि नाम बदल सकता है. लेकिन ऐसी चर्चा ऑटो बाजार में चल रही है.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

अगर महिंद्रा थार में मिलने वाले सभी फीचर्स और फंक्शन की जानकारी दे तो अपको बता दें, इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आप एक से अधिक एक बेहतरीन मिलने वाले है. इसमें अपको कॉलर ऑप्शन भी एक दो नहीं बल्कि 6 कलर ऑप्शन दिए जाते है. इसके अलावा डिजिटल स्पीड मीटर, वायरेलस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, बेहतरीन साउंड सिस्टम, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक एसी,ऑटो क्लाइमेट चेंज, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और रूफ माउंटेड आदि जैसे सभी तमाम फीचर्स इसके अंदर आपको मौजूद मिलते है.

कीमत की जानकारी

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी कीमत ऑटो बाजार के अंदर ₹10.54 लाख से शुरू होकर ₹16.78 लाख तक है. महिंद्रा थार 5 डोर थार की कीमत शुरू है ऑटो सेक्टर के अंदर ₹ 80 लाख से शुरू.

Royal Enfield Classic 350 के शौकीन केवल 7,624 रूपये की EMI पर खरीदें बुलेट, जानें डिटेल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles