Vastu Shastra For Cat : बदल जाएगी किस्मत, बिल्ली पालने से जुड़ी इन बातों को अगर रखें ध्यान

Vastu Shastra For Cat : यदि अचानक आपके घर में काली बिल्ली आ जाए और वह रोने लगे तो यह शुभ संकेत नहीं माना जाता, पर क्या आप जानते हैं कि बिल्ली पालन और इससे जुड़ी कुछ बातें आपको अमीर बना सकती है।

Vastu Shastra For Cat : हो सकता है आप भी पेट्स लवर हो। कुत्-बिल्ली तोतें-चिडिया आपको भी पालना पसंद होष घर में पेट्स का होना एक सुखद एहसास होता है। पर कुछ लोग बिल्ली पालना अशुभ मानते है और कई लोग मिथ्य में रहते हैं। डॉगी को इंसान का सबसे वफादार पालतू जानवर माना जाता है परंतु बिल्ली को लेकर भी वास्तु शास्त्र में कई तरह की अलग-अलग मान्यताएं प्रचलित हैं। कहा जाता है कि बड़े-बुजुर्गों द्वारा कि बिल्ली ऐसा जानवर है जिसको भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पहले से ही आभास हो जाता है। अब बिल्ली को पालना शुभ होता है या अशुभ?

Vastu Shastra For Cat : गोल्डन रंग की बिल्ली

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, अचानक से अगर घर में गोल्डन रंग की बिल्ली आ जाए तो इसे बेहद शुभ माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि यह बिल्ली आपके लिए पॉजिटिविटी लेकर आती है। सुनहरे रंग की बिल्ली के आने से धन के बंद मार्ग भी खुल जाते हैं और साथ ही पैंडिग काम भी पूरे होते हैं।

Vastu Shastra For Cat : काली बिल्ली का आना

वास्तु के अनुसार घर में काली बिल्ली का आना और उसका रोना, शुभ संकेत नहीं माना जाता इसलिए काली बिल्ली का रोना किसी अशुभ समाचार का संकेत माना जाता है।

Vastu Shastra For Cat : बिल्ली के बच्चों का जन्म

घर में अगर बिल्ली बच्चों को जन्म हो जाए तो तो यह घर के मुखिया के लिए बेहद शुभ मानाजाता है। ऐसी मान्यता है कि सिर्फ 3 महीने के भीतर सदस्यों की उन्नति हो जाती है और उन्हें हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होती है। इसके अलावा किसी भी तरह की नकारात्मक शक्तियां भी प्रवेश नहीं कर पातीं है।

बिल्ली का पालना अशुभ माना जाता है कि ऐसी मान्यता है कि घर में बिल्ली होने से राहु तत्व सक्रिय हो जाते हैं और घर के सदस्यों को कई तरह की परेशानियों और समस्याओं का सामना कर सकता है।

डिस्क्लेमर- यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य तथ्यों पर आधारित है। विधानन्यूज किसी भी तरह के अंधविश्वास को नहीं बढ़ावा देता है। किसी भी तरह के परामर्श/सलाह के लिए संबंधित व्यक्ति से संपर्क जरूर करें।

पढे़- Neem Vastu Tips: जानें घर के बाहर किस दिशा में लगाना चाहिए नीम का पेड़

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles