केवल 25 से 30 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus, जानिए ऑफर प्राइस

Hero Splendor: बहुत ही सस्ती कीमत में बजट के साथ अभी करें बुक हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक, जानें ऑफर प्राइस की जानकारी.

Hero Splendor : अगर आप ऐसी बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं जो कम पेट्रोल में ज्यादा से ज्यादा आपको सफर करवा सके, तो इस मामले में सबसे ऊपर हीरो की बाइक आती है. हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस माइलेज के मामले में टॉप बाइक की लिस्ट में शामिल है. न केवल हीरो स्प्लेंडर प्लस में आपको बेहतरीन माइलेज मिलता है, बल्कि यह एक ऐसी बाइक है जो इंडियन ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा बिक्री करती है.

तो अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदने जाएंगे तो आपको 75000 से लेकर 80 हजार रुपए तक का बजट बनाना होगा. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट किसी कारण हो नहीं पा रहा, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप इसके सेकंड हैंड मॉडल भी अच्छी कंडीशन वाले बहुत ही सस्ती कीमत में बजट के साथ खरीद सकते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे इसके सेकंड हैंड मॉडल तो टूटे-फूटे और डैमेज होंगे. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं ऑनलाइन लिस्ट हुए कुछ ऐसे मॉडल, जो सस्ती कीमत के साथ आपके बिना किसी स्क्रैच के अच्छी कंडीशन में अवेलेबल मिलेंगे. आइए जानते है इन मॉडल की लिस्ट.

खरीद लें सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus

आपको बता दें अगर आप हीरो का हीरो स्प्लेंडर प्लस का सेकंड हैंड मॉडल खरीदना चाहते हैं. तो आपको पहला मॉडल bikedekho.com पर आराम से मिल जाएगा. यहां आपको 2016 मॉडल अच्छी कंडीशन के साथ मिल जायेगा. जो अब तक 25हजार तक चला हुआ है. इसकी कीमत रखी है 25 हजार रुपए.

इसके अलावा इसमें अपको 2018 मॉडल भी लिस्ट मिलेगा. यह मॉडल आपको 30 हजार मिलेगा. बाइक की कंडीशन एकदम मस्त और अच्छी कंडीशन में अवेलेबल है. इसको आप ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स से खरीद सकते है.तो मौका न गवाएं जल्दी कोई भी मॉडल अच्छी कंडीशन में आज ही करें बुक और लाएं घर.

Yamaha Tricera उड़ा देगी गर्दा, मिलेंगे अनोखे फीचर्स और जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles