Aaj Ka Rashifal 27 April : इन तीन राशियों का चमकेगा भाग्य तो इनके बिजनेस को मिलेगा रफ्तार, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 April 2023 : वैशाख, शुक्ल पक्ष सप्तमी, दिन बृहस्पतिवार सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानिए...

Aaj Ka Rashifal 27 April 2023: आज 27 अप्रैल 2023, दिन बृहस्पतिवार (Aaj Ka Rashifal) और वैशाख मास के शुल्क पक्ष की सप्तमी तिथि है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

राशिफल (Guruwar Ka Rashifal) में दिये गये फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको अपनी जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानिए 27 अप्रैल 2023 को किन राशि (Aaj Ka Rashifal 27 April 2023) वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल

 यह भी पढ़ें-  Aaj Ka Panchang 27 April: आज के शुभ मुहूर्त और चौघड़िया, जानें सप्तमी बृहस्पतिवार का पंचांग

सभी राशियों के लिए आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal, 27 April 2023)

1. मेष राशि (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) Aries Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) का दिन आपके लिए धन प्राप्ति के योग बनायेगा। बिजनेस और व्यापार में लाभ का दिन। पूरा समय मित्र बंधुओं के साथ सुखमय व्यतीत होगा। राजनैतिक लोगों को जन संपर्क का लाभ मिलेगा। लव रिलेशनशिप के मामले में दिन अच्छा रहेगा। आज प्रेम संबंध मधुर रहेंगे।

2. वृष राशि (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वु, वे, वो) Taurus Horoscope

आज का दिन भी आपको मानसिक पीड़ा प्राप्त रहेगी, मनपसंद कार्य न होने के कारण असंतोष, कुटुम्ब द्रोह हो सकता है। नेत्र पीड़ा, भोजन कष्ट तथा पापकर्म में प्रवत्ति बार-बार होने से मन अशांत रहेगा। प्रेम संबंधों परेशानी आ सकती है। पारिवारिक जीवन में भी विवाद उत्पन्न होने की संभावना है।

3. मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा) Gemini Horoscope

कल की भांति आज (Aaj Ka Rashifal) भी आपका दिन सुखमय रहेगा। खानपान का सुख भी उत्तम मिलेगा। दाम्पत्य सुख आनंद की प्राप्ति उपहार एवं सम्मान प्राप्त करने का योग है। आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना रहेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

4. कर्क राशि (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) Cancer Horoscope

आज आप मानसिक अशांति, भय, चिंता से ग्रसित रहेंगे। अचानक धन व्यय की भी संभावना होगी। परिश्रम सार्थक होने की संभावना बहुत ही कम है। परंतु पत्नी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। अज्ञात भय से चिंतित रहेंगे।अपने धन एवं वाहन से सावधान रहें।

5. सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे) Leo Horoscope

आज आपकी पूर्ण प्रसन्नता का योग है। नौकरी में प्रमोशन के आसार। व्यापारी वर्ग को विशेष लाभ, बाल-बच्चों से सुख, स्त्री सुख तथा तरल पदार्थ से लाभ होगा। घर परिवार तथा दाम्पत्य सुख के लिए धन खर्च हो सकता है। महिला मित्र भी खर्चे का कारण बन सकती है।

6. कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो) Virgo Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) भी आपको पूर्ण गृह सुख मिलने का योग है। उच्चाधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब होंगे, स्वस्थ रहेंगे, राज्य से धनलाभ भी हो सकता है। जिस कार्य में व्यस्त हैं पूर्ण होने का योग है। नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता के आसार।

7. तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते) Libra Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal)  आपके बनते हुए कार्य बिगड़ते नजर आएंगे। स्वास्थ्य भी साथ नहीं देगा। बच्चों से मन मुटाव, शत्रुओं से भय होने की संभावना है। मन अशांत तथा देवताओं से विरक्ति बढेगी। दुर्भाग्य के पूरे लक्षण दिखेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें।

8. वृश्चिक राशि (तो ना नी नू ने नो या यी यू) Scorpio Horoscope

आज रोगी व्यक्तिओं के लिए दिन शाम तक अनुकूल होने की संभावना है। शीत प्रकृति के लोगों को स्वांस, खांसी, अपच से निजात मिल सकती है, परंतु सामान्य त्वचा सम्बंधित रोगी को निजात मिलने की संभावना नहीं है। साथ ही मानसिक कष्ट, विवाद, धनहानि से बचें।

9. धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे) Sagittarius Horoscope

आज कोई न कोई ऐसी रुपरेखा बनेगी कि आपके हाथ से ख्याति प्राप्त करने वाला कार्य बन सकता है। करियर और व्यापार में नया ऑफर मिलेगा। धन लाभ के साथ-साथ,वाहन सुख एवं दाम्पत्य सुख भी प्राप्त होने के योग हैं। बीमार व्यक्ति को स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा। शत्रुओं का मनोबल कम होगा।

10. मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, ग, गी) Capricorn Horoscope

कल की तरह ही आज (Aaj Ka Rashifal)  आपको आकस्मिक लाभ होने की संभावना है। महिला मित्रों के संपर्क से सुख, यश एवं आनंद की प्राप्ति होगी। शत्रु पराजित होंगे। आकस्मिक धन व्यय की भी संभावना रहेगी। अविवाहित लोगों के लिए रिश्ते से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है।

11. कुंभ राशि (गू ,गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) Aquarius Horoscope

यात्रा में कष्ट अथवा दुर्घटना योग बन सकता है। काम में असफलता होने से मन में अशांति रहेगी। धनहानि एवं उदर विकार की संभावना होगी। इन्द्रियों को बस में न रखने वाले लोग बुद्धि विकार का शिकार होंगे। कार्यस्थल पर तनाव रहेगा। बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है।

12. मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) Pisces Horoscope

आज (Guruwar Ka Rashifal) नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग। आज आपके चित्त में अशांति रहेगी, परंतु शाम आते-आते कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। स्वजन से मनमुटाव समाप्त होने की भी संभावना होगी, परंतु रोगी व्यक्ति सीने, छाती में दर्द होने से भयभीत रहेंगे। ह्रदय रोगी को कष्ट, जल से, स्त्री से, भय, दाम्पत्य सुख में कमी रहेगी।

 यह भी पढ़ें- Guruwar ke Upay: महिलाएं हर्गिज आज न करें ये काम !

आपका दिन शुभ और मंगलमय हो

आचार्य आशीष राघव द्विवेदी, भागवताचार्य (ज्योतिष रत्न), संपर्क सूत्र: 9935282234 

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी Aaj Ka Rashifal, 27 April 2023 ज्योतिष पर आधारित है। यहां केवल सूचना के लिए दी जा रही है। Vidhan News इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles