Astro News: 100 साल बाद गुरु ग्रह के ‘विपरीत राजयोग’ से इन राशियों के चमकने वाली है किस्मत, होगी अथाह धन की प्राप्ति

Astro News: 100 साल के बाद गुरु ग्रह का विपरीत राजयोग बना रहा है. इससे कई राशियों की जिंदगी में बदलाव आएगा. रुका हुआ कार्य पूरा होगा.

Astro News: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति 1 में से मेष राशि से निकलकर मीन राशि में गोचर कर चुके हैं और 14 में 2025 तक इस राशि में ही विराजमान थे. ज्योतिष में देवगुरु बृहस्पति धन वैभव सुख वैवाहिक जीवन संतान और विवाह के कारक माने गए हैं. गुरु ग्रह के वृषभ राशि में प्रवेश से विपरीत राज्यों का निर्माण हो रहा है और इसका शुभ प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा और कुछ राशियों पर गुरु ग्रह की विशेष कृपा होगी. इन राशि के लोगों को शिक्षा में अपार सफलता मिलेगी और हर कार्य में भाग साथ देगा और वैवाहिक जीवन में खुशियां आएगी.

मिथुन राशि (Astro News)

गुरु ग्रह के विपरीत राजयोग के प्रभाव से वैवाहिक जीवन की समस्याएं खत्म होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और धन की समस्याएं खत्म हो जाएगी. धन दौलत में वृद्धि होगी साथी प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी और कारोबार में मुनाफा होगा. आपका बिचारा हुआ दोस्त आपसे मिलेगा.

तुला राशि

विपरीत राजयोग के प्रभाव से तुला राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी. इन राशि के जातकों को धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे और जीवन की हर समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. व्यापार में विस्तार होगा और आय में भी इजाफा होगा.अगर धन की समस्याओं से आप जूझ रहे हैं तो धन की समस्याएं खत्म हो जाएगी.

Also Read:Health News: गर्मियों में भूलकर भी नहीं खाना चाहिए ये चीजें, सोख लेता है शरीर का सारा पानी

मीन राशि

विपरीत राजयोग के निर्माण से मीन राशि वालों को काफी फायदा होगा और कार्यों की सभी बधाएं दूर हो जाएगी. धन धन्य में वृद्धि होगा साथ ही रुका हुआ सभी कार्य पूरा हो जाएगा. जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और संतान पक्ष से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.इस राशि के जातकों को अचानक से धन की प्राप्ति होगी और जिंदगी में आने वाली सभी समस्याएं खत्म हो जाएगी.

Also Read:Health Benefits Of Ghee: क्यों खाली पेट घी खाने का तेजी से बढ़ रहा है ट्रेंड? इसके फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles