Home धर्म/ज्योतिष चंद्र ग्रहण इन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ, 17 सितंबर...

चंद्र ग्रहण इन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ, 17 सितंबर से शुरू होंगे अच्छे दिन; होगा जबरदस्त धन लाभ

chandra grahan
चंद्र ग्रहण 2024.

Lunar Eclipse 2024: साल 2024 का दूसरा चंद्र ग्रहण 17 सितंबर को लगने जा रहा है. ज्योतिषीय गणना के अनुसार यह चंद्र ग्रहण मीन राशि में लगेगा. ग्रहण के दौरान मीन राशि में राहु की उपस्थिति रहेगी. ऐसे में चंद्रमा और राहु की युति से लगने वाला यह चंद्र ग्रहण पांच राशियों के लिए बेहद शुभ होने के साथ-साथ लाभकारी भी साबित होगा. आइए जानते हैं कि चंद्र ग्रहण से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे और जीवन में क्या खास परिवर्तन होगा.

वृषभ राशि

साल का दूसरा चंद्र ग्रहण इस राशि के ग्यारहवें भाव में लगेगा. ऐसे में चंद्र ग्रह के शुभ प्रभाव से आमदनी में बढ़ोतरी होगी. ग्रहण के दिन से अगले छह महीने तक आकस्मिक रूप से कुछ न कुछ धन लाभ होता रहेगा. करियर में कई लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे. दोस्तों का साथ मिलेगा. साथियों की मदद से अच्छी नौकरी लग सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के 10वें भाव में चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है. चंद्र ग्रहण के शुभ प्रभाव से इस राशि वालों के जीवन में चल रही परेशानियां खत्म होंगी. मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी. धन-संपत्ति में वृद्धि का योग बनेगा. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां बनी रहेगी. ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है. व्यापार करने वालों को भी इस चंद्र ग्रहण के प्रभाव से खास लाभ होगा. राजनीति से जुड़े जातकों को समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

वृश्चिक राशि

इस राशि के पांचवें भाव में चंद्र ग्रहण लगेगा. ऐसे में जो छात्र विदेश में पढ़ने की इच्छा वाले हैं, उन्हें यह अवसर प्राप्त होगा. शादीशुदा जातकों को संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा. जो काम लंबे समय से नहीं बन रहे थे, वे सफलतापूर्वक संपन्न होंगे. मकान और वाहन का सुख मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन का योग बन सकता है.

धनु राशि

इस राशि के चौथे भाव में चंद्र ग्रहण लगेगा. ऐसे में धनु राशि से जुड़े लोगों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ साबित होगा. आर्थिक स्थित बहुत अच्छी होगी. अचानक धन लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को आर्थिक परेशानियों के मुक्ति मिलेगी. शादीशुदा लोगों को ससुर की संपत्ति का लाभ मिल सकता है. जमीन से जुड़े कार्यों में बड़ी सफलता मिलेगी. प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. परिवार में माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के दूसरे भाव में चंद्र ग्रहण लगेगा. ऐसे में इस राशि के जातक अपनी बातों को दूसरों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे. आर्थिक स्थिति में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा. माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा. वकालत करने वालों को अच्छा खासा धन लाभ होगा. किसी बड़े केस में सफलता मिलेगी. वाहन सुख प्राप्त होगा. नौकरी में कार्यस्थल पर प्रभाव बढ़ेगा.

यह भी पढ़ें: भगवान गणेश को बेहद प्रिय हैं ये 3 राशियां, गणेश चतुर्थी से अगले 10 दिन तक होगा छप्परफाड़ धन लाभ!

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

Exit mobile version