Astro News :  पुरुषों को रात में भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, वरना भटकती आत्मा पड़ जाएगी पीछे

Astro News: हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र का काफी महत्व है। वास्तु शास्त्र में पुरुषों के लिए कुछ ऐसी बातें बताई गई है जिसे भूलकर भी रात में नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से नकारात्मक असर होता है।

Astro News : हिंदू धर्म में हमारे द्वारा किए गए हर काम का शुभ और अशुभ परिणाम बताया गया है। कुछ ऐसे काम है जिसे अगर हम सही टाइम पर नहीं करते हैं तो हमारे साथ गलत चीज होने लगती है। ज्योतिष शास्त्र में पांच ऐसे काम बताए गए हैं जिसे पुरुषों को भूलकर भी रात में नहीं करना चाहिए। पुरुष अगर रात में यह काम करते हैं तो उनका कुंडली प्रभावित होगा और उनके पीछे भटकती आत्मा पड़ सकती है।

पुरुषों को रात में नहीं करना चाहिए ये काम(Astro News)

सीटी बजाना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पुरुषों को रात में सीट नहीं बजनी चाहिए क्योंकि इससे घर में नकारात्मकता आती है। इससे घर वालों की सेहत पर बुरा असर पड़ता है।

सोना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पुरुषों को कभी भी उत्तर दिशा के तरफ सर करके नहीं सोना चाहिए। इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ता है।

नाखून काटना

पुरुषों को रात में कभी भी नाखून नहीं काटने चाहिए। शास्त्रों में बताया गया है कि जो लोग सूर्यास्त के बाद नाखून काटते हैं, उससे उनका दुर्भाग्य प्रबल होता है।

Also Read:Health News: इन चीजों को खाने से समय से पहले जवान हो जाते हैं बच्चे, हेल्दी ग्रोथ के लिए ना करें इनका सेवन

परफ्यूम न लगाएं

शास्त्रों में बताया गया है कि पुरुषों को रात में 12 बजे के बाद परफ्यूम या इत्र लगाकर घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। नहीं तो उन पर भटकती आत्माओं का भी प्रभाव पड़ सकता है।

श्मशान घाट

रात में 2 बजे से 3 बजे के बीच कभी भी किसी पुरुष को श्मशान घाट के पास से नहीं निकलना चाहिए। इससे उन पर नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव पड़ सकता है।

Also Read:Trending News: चीन के इस मंदिर में जाने के बाद छिन जाती है लोगों के पैर की ताकत, लौटते समय चल नहीं पाते हैं लोग

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles