Trending News: चीन के इस मंदिर में जाने के बाद छिन जाती है लोगों के पैर की ताकत, लौटते समय चल नहीं पाते हैं लोग

Trending News: चीन में एक ऐसा मंदिर है जहां जाने के बाद लोगों के पैर की ताकत छिन जाती है. इस मंदिर में जाने के बाद लोगों को काफी पछतावा होता है.

Trending News: आज का योग इंटरनेट का योग कहा जाता है और ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो डालते हैं.घर बैठे हम देश दुनिया के बारे में कई तरह की खबरों को जानते हैं.सोशल मीडिया पर चीन का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है.इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंदिर से लौट के बाद हर कोई रो रहा है.

चीन का है यह वीडियो(Trending News)

यह वायरल वीडियो चीन का है.यहां पर एक ऐसा मंदिर है जहां पर लोग जाते हैं तो लौटते समय उन्हें काफी पछतावा होता है.किसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां आप देख सकते मंदिर से लौटते समय लोग सीधे खड़े होने की स्थिति में भी नहीं है और उनके पैरों में काफी परेशानी हो रही है.

इस मंदिर में जाने के बाद पछताते हैं लोग

चीन में मौजूद ‘माउंट ताईशान’नाम की जगह पर एक मंदिर है. यहां पहुंचने के लिए लोगों को 6600 से अधिक सीढ़ियां चढ़नी पड़ती है. यहां चढ़ने-उतरने के बाद इंसान की हालत ऐसी हो जाती है कि उन्हें लगता है कि शरीर से उनका पैर ही गायब हो चुका है. उनके घुटने बुरी तरह कांप रहे होते हैं और उनकी हालत रोने जैसी हो जाती है.

Also Read:Health News: पीरियड्स के दौरान भूलकर भी ना करें ये 7 गलतियां, वरना पूरी जिंदगी पड़ेगा पछताना

फिलहाल इस मंदिर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खुद लोगों को जूझते हुए देख सकते हैं. कोई सीढ़ियों की रेलिंग पकड़कर उतर रहा है तो कोई डंडा पकड़कर चल रहा है. कुछ लोग तो गए अपने पैरों पर थे, लेकिन उतर स्ट्रेचर से रहे हैं.

Also Read:Health News: रोजाना इन जूस का करें सेवन, जिम जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत, ऑटोमेटिक कम होगा वजन

 

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles