Ram Mandir Prasad: घर पर ही आएगा रामलला का प्रसाद, नहीं जाना पड़ेगा अयोध्या

Ram Mandir Prasad: रामलला का प्रसाद पाने के लिए अब आपको दूर नहीं जाना पड़ेगा। यहां तक कि प्रसाद लाने के लिए किसी को नहीं कहना पड़ेगा।

Ram Mandir Prasad: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। ऐसे में हर कोई श्री राम का प्रसाद पाने के लिए अयोध्या जाने की तैयारी कर रहा है। लेकिन कड़ी व्यवस्था और सख्त सुरक्षा के तहत हर किसी का राम मंदिर पहुंच पाना संभव नहीं है। अगर आप 22 को आयोध्या नहीं जा पा रहे हैं और प्रसाद ग्रहण करना चाहते हैं तो ये जानकारी आपको खुश कर देगी। रामलला का प्रसाद पाने के लिए अब आपको दूर नहीं जाना पड़ेगा। यहां तक कि प्रसाद लाने के लिए किसी को नहीं कहना पड़ेगा। आप घर पर ही राम मंदिर से प्रसाद मंगवा सकते हैं। इसके लिए आपको रूपए भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। आईए जानते हैं कि कैसे प्रसाद घर पर आएगा…

पार्सल होकर घर आएगा प्रसाद

आपको घर बैठे ऑनलाइन इस वेबसाइट पर प्रसाद का ऑर्डर देना होगा। सबसे अच्छी बात ये है कि आपको इस प्रसाद के कोई पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे। आप बिना कुछ भुगतान किए घर बैठे आसानी से राम मंदिर का प्रसाद प्राप्त कर सकते हैं।

देसी घी से बनेगा प्रसाद

राम मंदिर उद्घाटन के दिन प्रसाद देसी घी से तैयार होगा। भोग में बिना पानी का इस्तेमाल किए 44 क्विंटल अनूठे लड्डू उत्तर प्रदेश और गुजरात के 40 कुशल मिठाई निर्माताओं द्वारा तैयार किया जा रहा है।

ऐसे मंगाए ऑनलाइन प्रसाद

आप खादी ऑर्गेनिक या राम मंदिर वेबसाइट के माध्यम से राम मंदिर के पहले दिन का प्रसाद मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। राम मंदिर प्रसाद प्राप्त करने के लिए आपको पहले दिन का प्रसाद ऑनलाइन बुक करना होगा। राम प्रसाद के लिए आपको गूगल पर जाना है और KHADI ORGANIC टाइप करना है। इसके बाद आपको सबसे ऊपर खादी ऑर्गेनिक की वेबसाइट दिख जाएगी। यहां आपको फ्री प्रसाद का ऑप्शन शो होगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद आपको ऐड टू कार्ट और Buy now का ऑप्शन मिलेगा।

22 जनवरी के बाद मिलेगा प्रसाद

राम मंदिर के प्रसाद के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा। इस वेबसाइट पर दी जानकारी के मुताबिक, आप अपने ऑर्डर के कंफर्म होने के बाद उसे 22 जनवरी के बाद ही ट्रैक कर पाएंगे। यह प्रसाद केवल जनवरी के बाद ही मिलेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles