Shanidev Mantra Upay: इन मंत्रों के जाप से शनिदेव की बरसेगी कृपा, बनेंगे बिगड़े काम, चमक जाएगी रूठी किस्मत

Shanidev Mantra Upay: शनि देव का प्रकोप सबको डराता है। उनके प्रकोप से बचने के लिए शनि के शक्तिशाली मंत्रों का जाप जरूर करना चाहिए।

Shanidev Mantra Upay: न्याय के देवता शनिदेव का दिन शनिवार माना जाता है। शनिदेव की कृदृष्टि से बचने के लिए आप भी कई उपाय करते होंगे। शनि भगवान को प्रसन्न करने के लिए अलग-अलग उपाय किए जाते हैं और शनि देव जिन पर भी प्रसन्न हो जाते हैं, उन लोगों को जिंदगी में हर कामों में सफलता प्राप्त होती है। कोई भी परेशानी या बाधा उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। कुंडली में शनि की स्थिति अगर ठीक नहीं है तो व्यक्ति का कोई भी काम आसानी से नहीं बन पाता है।

शनिदेव की कृपा पाने के लिए उनके मंत्रों के जाप का खास महत्व है। जीवन के सभी कष्ट दूर हो जाते है। इन मंत्रों के जाप से किस्मत चमक जाती है। आइए जानते है शनिदेव के मंत्रों के बारे में विस्तार से

शनि देव के मंत्र का करें जाप

ॐ शं शनिश्चराय नम:

शनि भगवान का प्रिय मंत्र है-ॐ शं शनिश्चराय नम: हर भक्त को इसका जाप जरूर करना चाहिए। नियमित रूप से इस मंत्र के उच्चारण से शनिदेव की विशेष कृपा प्राप्त होती है। बिगड़ते काम बन जाते है और इस मंत्र के जाप से पहले शनिवार के दिन सुबह जल्दी स्नान करके काले वस्त्र धारण करें। शनि मंदिर जाएं और तिल या सरसों के तेल का दान अवश्य करें और फिर इस मंत्र का जाप शुरू कर दें।

जीवन में सुख और शांति का मंत्र

अपराधसहस्त्राणि क्रियन्तेऽहर्निशं मया।
दासोऽयमिति मां मत्वा क्षमस्व परमेश्वर।।
गतं गतं पापं दु:खं गतं मेव दारिद्रय च।
आगता: सुख-संपत्ति पुण्योऽहं तव दर्शनात्।।

शनि के इस मंत्र का जाप करते समय कुछ काले तिल को हाथ मे ऱखें और सरसों के तेल का दिया जलाएं, ऐसा करने से शनि की विशेष कृपा होगी।

Disclaimer: यहां पर दी गई सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Vidhannew.com किसी भी तरह की जानकारी और मान्यता की पुष्टि नहीं करता है। ऐसा करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें।

http://Aaj Ka Rashifal 2 December: शनिदेव की इन 6 राशियों पर रहेगी कृपा तो वृष, मिथुन समेत इनको मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानें अपना आज का राशिफल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles