Home धर्म/ज्योतिष सूर्य देव 16 अगस्त से इन 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, आर्थिक...

सूर्य देव 16 अगस्त से इन 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, आर्थिक संकट से मिलेगा छुटकारा

surya dev astrology
सूर्य देव और राशिचक्र.

Sun Transit 2024: वैदिक ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य देव हर महीने अपनी गोचर करते हैं. ज्योतिषीय गणना के अनुसार, सूर्य देव एक साल बाद स्वराशि सिंह में गोचर करने जा रहे हैं. 16 अगस्त 2024 को सूर्य देव सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे और इस स्थिति में 16 सितंबर तक रहेंगे. सूर्य का स्वराशि सिंह में प्रवेश करना राशिचक्र की तीन राशियों के लिए अत्यंत शुभ और लाभकारी माना जा रहा है. चलिए जानते हैं कि सूर्य देव किन तीन राशियों की किस्मत चमकाने वाले हैं.

वृषभ राशि

सूर्य का स्वराशि सिंह में प्रवेश करना वृषभ राशि के लिए सकारात्मक है. सूर्य के गोचर से जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा. करियर में अच्छी तरक्की होगी. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. ऐश्वर्य और सुख के साधनों में वृद्धि होगी. सरकारी नौकरी करने वालों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा. जीवन की तमाम मुश्किलें हल होंगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

सिंह राशि

सूर्य के गोचर से नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी. दैनिक आमदनी में इजाफा होगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता का शुभ समाचार मिलेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. धन-लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें अच्छा ऑफर मिलेगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. बिजनेस करने वालों को निवेश का लाभ मिलेगा. अटका हुआ धन वापस मिलेगा.

धनु राशि

सूर्य का यह राशि परिवर्तन सिंह धनु राशि वालों के लिए अत्यंत शुभ, लाभकारी और मंगलकारी है. सूर्य गोचर की अवधि में किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. नौकरी की तलाश करने वालों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा. साथ ही साथ प्रमोशन का भी लाभ मिलेगा. बिजनेस करने वालों के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है. गोचर के दौरान कुछ अच्छे निर्णय लेंगे. निवेश से धन लाभ होगा.

यह भी पढ़ें: बुध ग्रह के सिंह राशि में वक्री होने से चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, नौकरी-व्यापार में होगा खूब धन लाभ

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , Twitter, Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

Exit mobile version