Home धर्म/ज्योतिष Astro News: जुलाई में शुक्र देव करेंगे दो बार राशि परिवर्तन, इन...

Astro News: जुलाई में शुक्र देव करेंगे दो बार राशि परिवर्तन, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, अपार धन की होगी प्राप्ति

Astro News: शुक्र देव जुलाई में दो बार राशि परिवर्तन करने वाले हैं. शुक्र की राशि परिवर्तन से मेंष सहित कई राशियों को काफी लाभ होगा. इन राशियों की किस्मत चमक जाएगी और पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी.

Astro News
Astro News

Astro News: वैदिक ज्योतिष अनुसार भौतिक सुख और ऐश्वर्या के दाता शुक्र ग्रह को माना जाता है और शुक्र ग्रह जुलाई में दो बार राशि परिवर्तन करेंगे. 7 जुलाई को पहली बार शुक्र गोचर करेंगे और चंद्र देव की स्वरासी कर्क में प्रवेश करेंगे. वही 31 जुलाई को सूर्य देव की स्वरासी सिंह में प्रवेश होगी.

शुक्र ग्रह का जुलाई में दो बार राशि परिवर्तन काफी खास माना जा रहा है. इस दौरान कुछ राज्यों की किस्मत चमक जाएगी इसके साथ ही उन्हें अचानक से अपार धन की प्राप्ति होगी. तो आईए जानते हैं किन राशियों की बदलेगी किस्मत…

कर्क राशि (Astro News)

शुक्र ग्रह की राशि परिवर्तन कर्क राशि के लिए लाभकारी साबित होगा क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव तो वहीं 12वें भाव में संचरण करेंगे. ऐसे में आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा इसके साथ ही इस समय आप धन की सेविंग करने में सफल रहेंगे. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी.

मेष राशि

शुक्र ग्रह का गोचर आप लोगों के लिए बेहद शुभ साबित होगा क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से चतुर्थ और पंचम भाव पर संचरण करने वाले हैं. इस दौरान आपको बहुत ही सुखों की प्राप्ति होगी और आप कोई वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. वही आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी और सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी.

Also Read:Dharm Visesh: हवन में आम की लकड़ी का ही क्यों किया जाता है इस्तेमाल, जानें इसका धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन बेहद फलदाई सिद्ध होगा क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से दशम और इनकम भाव पर गोचर होने वाला है. इसलिए आपको कम करो बार में सफलता मिलेगी साथ ही इस अवधि में आपको धन संपत्ति आदि की खरीद का मौका मिलेगा.

Also Read:Dharm Visesh: फटे कपड़े पहनने से रुक जाता है घर का बरकत, शुक्र ग्रह होता है कमजोर, जानिए फटे कपड़े पहनने का नुकसान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

Exit mobile version