Home धर्म/ज्योतिष Tula Rashi Varshik Rashifal: करियर, प्रेम, पैसा और सेहत के लिहाज से...

Tula Rashi Varshik Rashifal: करियर, प्रेम, पैसा और सेहत के लिहाज से तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा New Year 2024, यहां जानें वार्षिक राशिफल 

Tula Rashi Varshik Rashifal: नया साल 2024 तुला राशि वालों के लिए अनुकूल रहेगा। करियर, प्रेम, पैसा और सेहत के लिहाज से इनके लिए आने वाला नया साल 2024 उत्तम रहेगा और इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। 

Tula Rashi Varshik Rashifal, Libra Zodiac Signs Annual, New Year Horoscope
Tula Rashi Varshik Rashifal, Libra Zodiac Signs Annual, New Year Horoscope

Tula Rashi Varshik Rashifal, Libra Zodiac Signs Annual, New Year Horoscope: तुला राशि के स्वामी शुक्र देव हैं और यह वर्ष 2024 शनि देव का है। शनि देव व शुक्र देव मित्र राशि‍ है लेकिन फिर भी यह वर्ष 2024 तुला राशि के जातकों के लिए कामकाज, कारोबार की दृष्टि से सामान्य ही रहेगा। इस वर्ष आपको एक चीज अपने मन में स्वीकार कर के रखनी पड़ेगी की पूरे वर्ष आपकी मेहनत व व्यस्तता बढ़ेगी। इसके चलते आप पर एक दबाव बना रह सकता है। आपको यह पूरा वर्ष इसी के साथ ही रहना होगा इसलिए काम को बदलने की कोशिश न करें।

आइए ज्योतिर्विद डॉ रोशनी टाक से विस्तार से जानते हैं तुला राशि वालों (Tula Rashi Varshik Rashifal, Libra Zodiac Signs Annual, New Year Horoscope) के लिए नया साल कैसा रहेगा।

काम, कारोबार, नौकरी (Libra Career Horoscope 2024)

इस वर्ष 2024 में शनि देव मेहनत तो आपसे भरपूर करवाएंगे। लेकिन एक चीज यह भी है की मेहनत का फल शनि देव अवश्य देते हैं इसलिए आपको भी आपकी मेहनत का सही परिणाम अवश्य मिलेगा। पूरे साल भाग दौड़, व्यस्तता तो खूब रहेगी। अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको आपके सीनियर्स और अधिकारियों का सपोर्ट अवश्‍य मिलेगा।

आपके सहकर्मी भी आपसे खुश ही रहेगें। खासकर साल की शुरुवात में जनवरी से अप्रैल तक के समय में आप के लिए बढ़िया समय रहेगा। यद‍ि आपका व्यवसाय है तो भी आपको ज्यादा मुनाफा होने के योग बनेंगे। कुल मिलाकर, इस वर्ष 2024 काम के नजरिए से ठीक ठाक रहेगा। मेहनत होगी, व्यस्तता होगी लेकिन इसके परिणाम स्वरूप आपको ज्यादा पैसा भी मिलेगा।

कैसा रहेगा पढ़ाई का हाल (Libra Education Horoscope 2024)

यदि आप स्टूडेंट हैं तो आपको इस वर्ष 2024 में 100 की जगह 200% मेहनत करनी पड़ेगी। इस वर्ष आसानी से या कम मेहनत से काम नहीं चल पाएगा। यदि आप कोई प्रत‍ियोगी परीक्षा देने के बारे में सोच रहे हैं तो ऊपर लिखे वाक्य को दुबारा पढ़ कर ही मन बनाएं। यदि विदेश जाकर पढ़ना चाहते हैं तो इस वर्ष आपका सपना पूर्ण हो सकता है।

प्यार, रिश्ते व शादी (Libra Love Horoscope 2024)

देखिए यह वर्ष 2024 प्यार और परिवार के लिए बहुत अच्छा शानदार साल तो नहीं रहेगा लेकिन आप इसे समझदारी से निकाल सकते हैं। किसी भी तरह के क्‍लेश, बहस से खुद को बचाएं। पार्टनर को सहजता, सरलता से संवेदनशील होकर सुनें और समझें भी। परिवार को अहमियत दें। यदि आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो इस वर्ष आपको मौका तो मिल जायेगा लेकिन जतन करने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें-  Kanya Rashi Varshik Rashifal: कन्या राशि वालों के लिए इन मामलों में खास रहेगा New Year 2024

स्वास्थ्य (Libra Health Horoscope 2024)

यूं देखा जाए तो ऐसा कोई विषेष योग तो नहीं है कि‍ आपको कोई ज्यादा शारीरिक या मानसिक परेशानी हो लेकिन फिर भी अपना ख्याल रखना ज़रूरी है। खास कर मई माह के बाद जब बृृहस्पति देव का आपके अष्टम भाव में संचार होगा उस समय आपको पाचन तंत्र, या पेट की समस्या हो सकती है। इसलिए घर का खाना खाएं, थोड़ा व्यायाम करें।

करें यह उपाय (Upay For Libra In 2024)

भोले बाबा का निरंतर अभिषेक करें। ‘ॐ ग्रां ग्रीम ग्रोम सह गुरुवे नमः’ का जाप करें।

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई Tula Rashi Varshik Rashifal, Libra Zodiac Signs Annual, New Year Horoscope  जानकारी ज्योतिष गणना और ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल सूचना के लिए दी गई है। Vidhan News इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।)

यह भी पढ़ें-  Kark Rashi Varshik Rashifal: कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा New Year 2024 जानें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।
Exit mobile version