Home धर्म/ज्योतिष Vastu Tips: वास्तु दोष लगने पर मिलते हैं ये संकेत, संकट टालने...

Vastu Tips: वास्तु दोष लगने पर मिलते हैं ये संकेत, संकट टालने के लिए तुरंत करें ये उपाय वरना तबाह हो जाएगी खुशियां

Vastu Tips: वास्तु के अनुसार काम नहीं करने से घर में परेशानियां बढ़ने लगती है। इससे व्यक्ति की खुशियों का नाश हो जाता है। जरूरी है कि घर का कोई भी काम आप वास्तु के अनुसार ही करें।

Vastu Tips
Vastu Tips

Vastu Tips: हिंदू धर्म में वास्तु का काफी ज्यादा महत्व है और लोग वास्तु के अनुसार ही काम करते हैं।अगर घर में वास्तु सही होता है तो सभी चीज ऐसा ही होने लगती है वहीं अगर वास्तु खराब हो जाए तो काफी दिक्कतें आने लगती है। तो आईए जानते हैं वास्तु दोष के कुछ संकेत।

घर में वास्तु दोष लगने पर आती है यह समस्याएं (Vastu Tips)

अक्सर वास्तु दोष के वजह से हमारे जीवन में कई तरह की परेशानियां आने लगती है। घर में आने वाली परेशानियों का कारण हम नहीं जानते हैं और हम परेशान रहने लगते हैं लेकिन यह सभी परेशानी आवाज तो रूस की वजह से आती है।

वास्तु दोष लगने पर मिलते हैं यह संकेत

सूख जाता है तुलसी का पौधा

अगर वास्तु दोष लग गया हो तो घर में सबसे पहले तुलसी का पौधा सूख जाता है। इसका मतलब यह होता है कि घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ रही है और संकेत होता है कि कोई विपदा आने वाली है।

बार-बार कांच का टूटना

अगर बार-बार कांच टूट रहा है तो यह किसी संकट का बड़ा संकेत होता है।इससे परिवार के सदस्यों के बीच अनबन होने लगती है और यह वास्तु दोष का संकेत होता है।

सोना का खोना

अगर आपके घर में किसी के हाथ से बार-बार सोना खो जाता है तो इसका अर्थ है कि आपके घर में वास्तु दोष लगा है। यह आर्थिक स्थिति खराब होने का भी संकेत होता है इसलिए सावधान हो जाना चाहिए।

Also Read:Vastu Tips For Positive Engery: इन आसान उपायों से घर लाएं सकारात्मक ऊर्जा, करें वास्तु दोष को दूर

घर के सदस्यों का बार-बार बीमार होना

अगर घर के सदस्य बार-बार बीमार पड़ रहे हैं तो यह इस बात का संकेत होता है कि घर में वास्तु दोष विराजमान है। बार-बार किसी का बीमा होना वास्तु दोष को दिखाता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version