Venus Planet Gochar: 18 सितंबर को शुक्रगोचर से इन राशियों की बदलेगी किस्मत, मिलेगा महालाभ, कारोबार में होगी तरक्की

Venus Planet Gochar: 18 सितंबर को शुक्र गोचर से कई राशियों की किस्मत बदलने वाली है।सितंबर में शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे और इसके वजह से कई राशियों की किस्मत चमकेगी और इन्हें धन लाभ होगा।

Venus Planet Gochar: वैदिक शास्त्र में शुक्र ग्रह को वैभव समृद्धि धन भौतिक सुख और विवाह का कारक माना जाता है। शुक्र ग्रह की चाल में जब बदलाव होता है तो इसका प्रभाव कई राशियों के ऊपर पड़ता है। सितंबर में शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेंगे और इसके वजह से कई राशियों की किस्मत चमकेगी और इन्हें धन लाभ होगा। तो आईए जानते हैं कौन से राशियों की किस्मत शुक्रगोचर से चमकने वाली है।

शुक्रगोचर से इन राशियों के चमकेगी किस्मत (Venus Planet Gochar)

मकर राशि

शुक्रगोचर से मकर राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। इन राशि के जातकों को कारोबार में तरक्की मिलेगी और कैरियर के लिहाज से भी यह बेहद खास होगा। इस राशि के जातकों को नौकरी में काफी लाभ मिल सकता है इसके साथ ही वह कोई नया बिजनेस भी स्टार्ट कर सकते हैं।

कर्क राशि

शुक्रगोचर का लाभ कर्क राशि के जातकों को भी मिलेगा क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर होने वाला है। इसलिए आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और कैरियर में बेहतरीन चांस मिलने का योग बन रहा है। इस दौरान आपको अचानक से धन की प्राप्ति होगी और इसके साथ ही आपको माता-पिता का पूर्ण सहयोग मिलेगा और पैतृक संपत्ति का लाभ भी मिल सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातको को शुक्रगोचर का लाभ मिलेगा और तुला राशि के जातकों के लिए यह अनुकूल साबित हो सकता है। यह राशि परिवर्तन आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव में होने वाला है इसलिए आपके व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा और शादी विवाह का भी योग बन रहा है। नौकरी पेशा लोगों के लिए है यह काफ़ी खास होगा और इसके साथ ही आपके करियर में भी काफी तरक्की मिल सकती है।

Also Read:Dharm Visesh: इन 10 वजहो से नहीं होती है एक ही गोत्र में शादी, जानिए क्या कहता है धर्मशास्त्र

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles