Home ऑटो बेहतरीन महाबचत ऑफर! कुल 26 हजार में घर लाएं Hero Passion, जल्दी...

बेहतरीन महाबचत ऑफर! कुल 26 हजार में घर लाएं Hero Passion, जल्दी यहां से खरीदें

Hero : हीरो बाइक निर्माता कंपनी की बाइक ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में सबसे अधिक बिक्री करने के मामले में नंबर वन पर है.

Hero : हीरो बाइक निर्माता कंपनी की बाइक ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में सबसे अधिक बिक्री करने के मामले में नंबर वन पर है. लगातार सेल्स के मामले में सभी बाइक कंपनी को पीछे करते हुए हीरो सबसे आगे निकलता है. हीरो की बाइक हर मिडिल क्लास फैमिली से लेकर अपर क्लास फैमिली के लोग लेना पसंद करते है.

चाहे हीरो की सबसे ज्यादा माइलेज और सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली बाइक Hero Splendor की बात कर लो, या फिर हीरो की किसी अन्य मॉडल की. हर एक मॉडल लोगों के दिलों में छाया हुआ है.

अगर आप लेने की सोच रहे है हीरो की Hero Passion तो अब आपके लिए है एक अच्छा ऑफर जिसके तहत आप केवल 26 हजार में Hero Passion को अपना बना सकते है. दरअसल इन दिनों सेकंड हैंड बाइक की डिमांड काफी है तो ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है कुछ ऑनलाइन ऑफर जहां आपको बहुत ही अच्छी कंडीशन वाली Hero Passion बहुत ही सस्ते में मिलेगी. आईए जानते है कहां मिलेगी अच्छी एकदम मेंटेन कंडीशन वाली हीरो की Hero Passion बाइक.

ऑनलाइन यहां से केवल 26 हजार में घर लाएं बाइक

DROOM ऑनलाइन वेबसाइट पर हीरो पैशन (Hero Passion) बाइक का एक मॉडल लिस्ट किया गया है. यह मॉडल 2012 मॉडल है. अब तक यह बाइक 24,231 किलोमीटर तक चल चुकी है. बाइक एकदम बहुत ही अच्छी कंडीशन में है. इसकी कीमत रखी गई है यहां 26,000 रुपये.

इसके अलावा DROOM वेबसाइट पर हीरो पैशन (Hero Passion) बाइक का एक और मॉडल लिस्ट किया है बिक्री के लिए. यहां इसका 2014 मॉडल उपलब्ध है. यह बाइक 22,000 किलोमीटर तक चली चुकी है. इसकी कीमत यहां 28,000 रुपये रखी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version