Home ऑटो मात्र 2 लाख की कीमत में खरीदें Maruti Dzire, जानें पूरी डिटेल

मात्र 2 लाख की कीमत में खरीदें Maruti Dzire, जानें पूरी डिटेल

Maruti : मारुति की गाड़ियां सबके दिलों पर छाई रहती है, यही बहुत बड़ी वजह भी है कि इसकी सेल्स काफी तगड़ी होती है.

Maruti : मारुति की गाड़ियां सबके दिलों पर छाई रहती है, यही बहुत बड़ी वजह भी है कि इसकी सेल्स काफी तगड़ी होती है. जहां एक और मारुति के हर एक मॉडल की डिमांड काफी अच्छी मानी जा रही है इंडियन ऑटो सेक्टर में. तो वहीं दूसरी ओर मारुति की सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली गाड़ियों की भी डिमांड काफी है.

अगर आप भी एकदम मेंटेन कंडीशन में एकदम चकाचक चमचमाती हुई गाड़ी को तलाश में है तो आज इस खबर को पूरा पढ़ें, इसमें आपको बताने वाले है एक ऐसी गाड़ी की जानकारी जिसको आप केवल 2 लाख में अपना बना सकते है.

बता दें मारुति की Maruti Dzire लेने की अगर आप सोच रहे है तो अब यह गाड़ी आपको एकदम अच्छी कंडीशन में बहुत ही सस्ती मिलने वाली. आईए जानें कहां और कैसे आप सस्ती गाड़ी ले सकते है.

Maruti Dzire केवल 2 लाख में

अगर आप मारुति की यह गाड़ी बाजार से लेते है तो आपको इसकी कीमत 9 लाख रुपये के आसपास पढ़ने वो है. लेकिन अगर आप पुरानी अच्छी कंडीशन वाली गाड़ी लेने की सोच रहे है तो आप ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद कर सकते है. आईए बताए आपको कौनसी वेसबाइट पर आप सस्ती
Maruti Dzire खरीद सकते है.

ऑनलाइन खरीदें Maruti Dzire बहुत ही सस्ते में

Cardekho.com ऑनलाइन वेबसाइट पर कई सारे बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे है, जिसको अपनाकर आप पुरानी एकदम नई कंडीशन वाली गाड़ी बहुत ही कम दाम में ले सकते है.

इस वेबसाइट कर मारुति डिजायर (Maruti Dzire) सेडान का 2010 मॉडल सेल किया जा रहा है. यह कार अब तक 1,22,072 किलोमीटर तक चली चुकी है.वहीं इसकी कीमत इस वेबसाइट पर 1.65 लाख रुपये रखी गई है. इस कार का इंजिन पेट्रोल इंजन है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version