Home ऑटो Bajaj Chetak पर भारी भरकम छूट, तगड़े डिस्काउंट ऑफर संग महा बचत

Bajaj Chetak पर भारी भरकम छूट, तगड़े डिस्काउंट ऑफर संग महा बचत

Bajaj Chetak: बजाज का Bajaj Chetak स्कूटर लंबी रेंज के साथ खास फीचर्स में खरीदें भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ.

Bajaj Chetak: अगर आप नया स्कूटर लेने की सोच रहे है, तो इस समय बजाज का Bajaj Chetak काफी छूट के साथ अपको मिल जाएगा. यह स्कूटर जमकर बिक्री करता हुआ और सबको पसंद आता हुआ दिख रहा है.

बता दें बजाज के इस Bajaj Chetak scooter की अगर लुक और डिज़ाइन की अगर जानकारी दें तो इसका लुक सबसे हटके और बेहतरीन है, जो लोगों को आकर्षित कर रहा है. वहीं इसके अंदर मौजूदा सभी फीचर्स खास और डिजिटल है. सभी फीचर्स इसमें अपको सेफ्टी वाले भी दिए गए है. बात अगर इंजन कि करें तो इंजन इसका एकदम तगड़ा और धांसू है. तो चलिए जानते है इस बजाज के Bajaj Chetak के स्कूटर पर मिलने वाली भारी डिस्काउंट की जानकारी.

Bajaj Chetak Price

सबसे पहले अपको इस स्कूटर की कीमत की जानकारी देते है. इस स्कूटर को आप लगभग 1.50 लाख रुपए के आसपास कीमत में खरीद सकते है. लेकिन अगर आप इसको मार्च के महीने में ही लेते है तो अपको इस पर 40 से 45,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलने वाला है.

Bajaj Chetak रेंज और बैटरी पैक स्पेसिफिकेशन

इस बजाज के स्कूटर के अंदर अपको दमदार परफॉर्मेंस वाली बैटरी मिलेगी. यह बैटरी अपको इस में 2.9 kWh के क्षमता वाली लिथियम आयन ip67 वाटर रेटेड बैट्री पैक वाली बैटरी मिलेगी.

जो अपको फुल चार्ज करने पर लगभग 127 किलोमीटर से अधिक की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम रहने वाली है. इसको आप 100% चार्ज केवल 3 घंटे से 4 घंटे के समय में कर सकते है. इस से आप और स्कूटर के मुकाबले लंबी रेंज प्रदान कर सकते है. इस पर अपको ईएमआई की सुविधा भी कंपनी द्वारा दी जा रही है. जिसके जरिए आप इसको किस्त पर ले सकते है.

Maruti Omni Mini Van मात्र 1 लाख में खरीदें, जानें फाड़ू ऑफर की जानकारी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version