Home ऑटो Tata Indica का DLS वेरिएंट तगड़े इंजन के साथ फाड़ू और तूफानी...

Tata Indica का DLS वेरिएंट तगड़े इंजन के साथ फाड़ू और तूफानी फीचर्स में पेश, जानें कीमत

Tata Indica DLS: सस्ते बजट के साथ बनाएं बेहतरीन फीचर्स और तगड़े इंजन वाली टाटा की Tata Indica DLS वैरिएंट मॉडल को अपना.

Tata Indica DLS : टाटा की गाड़ियां हमेशा से ही भारत के ऑटो बाजार के अंदर लोगों को जमकर पसंद आती है. इस कंपनी की गाड़ी हमेशा सेल्स के मामले में भी जमकर आगे रहती है. वहीं इसका दमदार इंजन अच्छी अच्छी और नई नई गाड़ियों को टक्कर देता है.

तो अगर आप भी कोई नई गाड़ी लेनें की सोच रहे है, तो अब टाटा की Tata Indica DLS वाले वेरिएंट को आप काफी बजट के साथ खरीद सकते है. इसके अंदर अपको सभी डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. वहीं इसके अपको इंजन भी एकदम तगड़ा और धांसू मिलेगा जो फर्राटेदार है. अगर आप इस गाड़ी को लेनें वाले है तो आज इस आर्टिकल में हम आपको इसका अच्छी कंडीशन वाला यूज्ड सेकंड हैंड मॉडल बता रहे है जो अपको काफी सस्ते में मिल जायगा.

जानें इंजन

सबसे पहले अपको इसका इंजन बता देते है. इस टाटा की Tata Indica का DLS वेरिएंट में आपकी तगड़ा इंजन मिलेगा जो 1405cc का दमदार इंजन है और 13.5 Kmpl का माइलेज ये इंजन देता है.

यूज्ड मॉडल यहां से लें सस्ते में

बता दें अगर आप इस गाड़ी के सेकंड हैंड मॉडल की तलाश में थे तो अपको ऑनलाइन वेबसाइट पर यह वाली गाड़ी सिर्फ 1.5 लाख में मिल रही है. यह मॉडल अपको 2010माडल मिल रहा है. यह गाड़ी अब तक लगभग तकरीबन 50 हजार किलो मीटर तक का सफर तय कर चुकी है. तो आप भी मौका हाथ से ना निकलने दें और इस गाड़ी को सस्ते बजट के साथ बनाएं अपना. आप पूरी जानकारी ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर जाकर प्राप्त कार सकते है. इसके अपको अंदर सभी डिजिटल और एडवांस फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिल रहे है. जो पुरे स्मार्ट वर्किंग है.

Bajaj Chetak पर भारी भरकम छूट, तगड़े डिस्काउंट ऑफर संग महा बचत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version