Home ऑटो फाड़ू लुक के साथ Bajaj CT 125X Bike की धांसू एंट्री ने...

फाड़ू लुक के साथ Bajaj CT 125X Bike की धांसू एंट्री ने युवाओं का जीत दिल, गजब फीचर्स जानें

Bajaj CT 125X Bike : शानदार लुक के साथ बजाज मोटर्स द्वारा लॉन्च हुई है एक फाड़ू बिंदास लुक और डिज़ाइन के साथ नई स्पोर्ट बाइक.

Bajaj CT 125X Bike : शानदार लुक के साथ बजाज मोटर्स द्वारा लॉन्च हुई है एक फाड़ू बिंदास लुक और डिज़ाइन के साथ नई स्पोर्ट बाइक. इस बाइक का नाम है Bajaj CT 125X बाइक. इसका लुक सभी युवाओं को अट्रैक्ट कर के उनके दिल पर छा रहा है. इसके अलावा इसके इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको फाड़ू दमदार इंजन दिया जा रहा है जो की सबके होश उड़ा रहा है.

वहीं यह बाइक खासकर बजाज द्वारा युवाओं की डिमांड पर आधारित की गई है. इसके सभी फीचर्स एकदम अमेजिंग और गजब के दिए गए है. इसका धांसू इंजन हीरो और होंडा तक की बाइक्स को मात देने वाला है.

कलर ऑप्शन जानिए

इस बजाज की Bajaj CT 125X बाइक में आपको काफी माइंड ब्लाइंड और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलने वाले है. इसमें आपको तीन कलर मौजूद मिलेंगे. जो कि ब्लू डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक, ग्रीन डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक और रेड डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक ऑप्शन में है.

Bajaj CT 125X के सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Bajaj CT 125X बाइक में मिलने वाले सभी फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए जा रहे है. ब्रेकिंग सिस्टम इसका पीछे ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ एक ड्रम/डिस्क यूनिट में दिया जा रहा है. इसके अलावा डिजिटल फीचर्स के मामले में इसमें डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन जैसे फंक्शन दिए है.

Bajaj CT 125X का तगड़ा इंजन

Bajaj CT 125X बाइक में आपको मिलने वाला है फाड़ू तगड़ा इंजन, जो 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन है. यह इंजन आपको 8000 आरपीएम पर 10.9 पीएस की पावर और 5500 आरपीएम पर 11nm पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

जानें कीमत

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत आपको बाजार में 75,277 रुपये से शुरू मिलेगी. यह कीमत आपको एक्स शोरूम कीमत बताई गई है जो कि इसकी दिल्ली शो रूम कीमत है.

https://vidhannews.in/auto/bajaj-platina-with-a-down-payment-know-the-monthly-emi-13-10-2023-73728.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version