OLX पर Bajaj Platina मात्र इतने में खरीदें, जानें फीचर्स और ऑफर

Bajaj Platina: आजकल के इस जमाने में हर कोई यही चाहता है कि उसके पास अपनी बाइक हो, तो अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो आपको बहुत ही कम दाम के अंदर एक अच्छी बाइक आज मिलने वाली है.

Bajaj Platina: आजकल के इस जमाने में हर कोई यही चाहता है कि उसके पास अपनी बाइक हो, तो अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो आपको बहुत ही कम दाम के अंदर एक अच्छी बाइक आज मिलने वाली है. जी हां दोस्तों अगर आप बजाज मोटर्स द्वारा पेश की गई बजाज प्लेटिना को लेने की सोच रहे है, तो आपको इसके सेकेंड हैंड मॉडल सस्ते दाम में मिल जायेंगे.

आज इस खबर में हम आपको बताते है कुछ यूज्ड मॉडल जो अच्छी कंडीशन में बेचें जा रहे है ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां आपको सभी बजाज के बजाज प्लेटिना के सस्ते मॉडल एकदम अच्छी कंडीशन में मिल जायेंगे. तो अगर आप भी सस्ते दाम में सेकंड हैंड मॉडल लेने वाले है तो इस खबर को पूरा पढ़ें.

Bajaj Platina Engine

सेकंड हैंड मॉडल की जानकारी देने से पहले आपको इस बाइक में मिलने वाला इंजन बता देते है. इसमें अपको 102 सीसी का DTS-i इंजन दिया जाता है.जो कि 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps की पॉवर जेनरेट करता है. इस इंजन की अधिकतम क्षमता 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का पीकॉक जनरेट करने की है. टॉप स्पीड के मामले में इसमें आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार मिलेगी.

OLX पर सस्ते दाम में बजाज प्लेटिना

अगर आप भी सेकेंड हैंड अच्छी कंडीशन में बाइक लेने की सोच रहे है तो ओएलएक्स OLX वेबसाइट पर 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है. ये मॉडल आपको केवल ₹30000 रुपए में मिल जाएगा. बाइक अब तक केवल 40000 किलोमीटर तक चली हुई है. एकदम मेंटेन और न्यू कंडीशन में यह अपको मिलने वाली है.

इसके अलावा एक और मॉडल ऑनलाइन Droom वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है बजाज प्लेटिना का. यहां आपको 2017 का मॉडल मिलेगा. इसकी कीमत आपको 36,445 रुपए है. तो बिना देरी के ऑफर का लाभ उठाएं और सस्ते में अच्छी कंडीशन में लेकर आएं बजाज मोटर्स की बजाज प्लेटिना बाइक.

Bajaj Motors पेश करेगी 6 नई फर्राटे काटने वाली बाइक्स, जानें पूरी जानकारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles