Bajaj Pulsar NS20 जल्द देने जा रही दस्तक, खासियत देख बाकी कंपनियों ने पकड़ा माथा

Bajaj Bike : हर कोई उस गाड़ी को अपना बनाना चाहता है जो एकदम सड़कों पर फर्राटे भरें.

Bajaj Bike : हर कोई उस गाड़ी को अपना बनाना चाहता है जो एकदम सड़कों पर फर्राटे भरें. साथ ही साथ ऐसी बाइक लोग लेना आजकल पसंद कर रहें है जो दिखने में एकदम बिंदास और आकर्षित कर देने वाली हो.

अगर आप तलाश में है एक ऐसी बाइक के जो लुक और डिज़ाइन में एकदम अच्छी और स्टाइलिश हो, तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़े. स्टाइलिश बाइक की बात शुरू हुई है तो बजाज का नाम आना तो बनता है. ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में अब बजाज की एक ऐसी नई बाइक आ गई है जो पूरी मार्केट में आग लगाती हुई नजर आ रही है.

पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. इस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar NS200 2023. बजाज की ये बाइक आपको एक अलग ही लुक देने वाली वाली है. खास बात तो ये है इस बाइक को एकदम स्पॉट वाले लुक में पेश किया गया है जो कि युवाओं के लिए एकदम बेस्ट है. आइए जानते है बजाज की इस Bajaj Pulsar NS200 2023 बाइक के बारे में पूरी डिटेल.

Bajaj Pulsar NS200 2023 के सभी फीचर्स

अब आप सोच रहे होंगे इस सपोर्ट वाली बाइक में कौनसे-कौनसे फीचर मिलेंगे. तो आपको बता दें इस मॉर्डन जमाने में आपको लेटेस्ट और डिजिटल फीचर ही इस बजाज की बाइक में मिलने वाले हैं. इसके अंदर आपको डिजीटल कंसोल, डिजिटल लो फ्यूल इंडिकेटर, डिजिटल स्पीड मीटर आदि. जैसे सभी फीचर्स दिए जायेंगे.

Bajaj Pulsar NS200 2023 का सॉलिड इंजन

बजाज Pulsar NS200 2023 में आपको दमदार और सॉलिड वाला 199.5cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन मिलने वाला है. जो कि 23bhp की पावर और 18.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Bajaj Pulsar NS200 2023 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो इस Bajaj Pulsar NS200 बाइक की कीमत आपको 1.41 लाख रुपये पढ़ने वाली है. यह कीमत एक्स-शोरूम कीमत है. वहीं इसकी ऑन रोड कीमत और भी अधिक हो जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles