इस धाकड़ बॉडी वाली बाइक की कीमत में भारी गिरावट, जानिए ऑफर और खास फंक्शन

Benelli And Keeway Bike: धाकड़ इंजन और शक्तिशाली बॉडी वाली बाइक्स पर भारी भरकम छूट, जानें कितनी होगी बचत.

Benelli And Keeway Bike: दोस्तों आज के मौजूदा समय में भारत के ऑटो बाजार के टू व्हीलर क्षेत्र में आपको काफी धाकड़ और सॉलिड बॉडी वाली बाइक मिल जाएगी. लेकिन इस बार अब आपको धाकड़ बॉडी वाली Benelli And Keeway Bike पर मिलने वाली है भारी भरकम छूट.

Benelli And Keeway Bike के कंपनी द्वारा हो गए हैं प्राइस ड्रॉप. हर एक बाइक कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ ना कुछ करती रहती है. इसी कड़ी के अंदर ऑटोमोबाइल कंपनी जो बेनेली और कीवी जैसी बाइक बनाती है उसने की है अपनी बाइक की रेंज में गिरावट.

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें बेनेली लियोनसिनो 500 की कीमत में लगभग 61000 रुपए की कटौती कंपनी ने की है. इसके अलावा दूसरी बाइक पर लगभग 60 हजार कम किए है. आइए जानते है पूरे विस्तार से इनकी डिटेल्स.

इंजन की डिटेल्स

बात अगर इंजन की करें तो पहले अपको कीवे मिलने वाली रेंज की जानकारी देते है, इसमें अपको करीब 300 रेंज मिलेगी. वहीं इसका इंजन आपको धाकड़ वाला 292.4cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन होता है. जो 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाता है. अपको बता दें यह इंजन अपको तगड़ी मोटर के साथ मिलेगा. यह मोटर आपको 8,750rpm पर 27.5bhp और 7,000rpm पर 25 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाली है.

बेनेली लियोनसिनो 500 इंजन डिटेल्स

वहीं बात अगर बेनेली लियोनसिनो 500 में मिलने वाले इंजन की करें तो इसमें अपको बीएस6 वाला 500cc, ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया जाता है. ये इंजन जबीएस-6 के साथ अपको मिलता है.जो की 8,500 rpm पर 47.5 PS का अधिकतम पावर और 6,000 rpm पर 46 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहता है. तो अगर आप भी इन बाइक्स को लेने की सोच रहे है तो आपके पास है मौका सस्ती कीमत में अपने पैसे बचाकर झटपट लें आएं यह बाइक भारी गिरावट के साथ.

Tornado 400 के तगड़े इंजन ने मचाया भौकाल, तूफानी फीचर्स संग झक्कास लुक

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles