Home ऑटो भैया Honda का नहीं कोई तोड़, बाजार में SP125 बाइक होगी लॉन्च,...

भैया Honda का नहीं कोई तोड़, बाजार में SP125 बाइक होगी लॉन्च, खूबियां देख उड़ जाएंगे होश

Honda : हर नौजवान को पसंद आने वाली बाइक के बारे में आज इस खबर में हम बात करेंगे.

Honda : हर नौजवान को पसंद आने वाली बाइक के बारे में आज इस खबर में हम बात करेंगे. आजकल के युवा इतने स्मार्ट और एडवांस है कि वो अपने पास बाइक भी स्मार्ट और डैशिंग रखना पसंद करते है. इसी के चलते ही इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में होंडा कहां किसी से कम है. होंडा ने भी युवा पीढ़ी का ख्याल कर के अपनी एक ऐसी डैशिंग और गुड लुकिंग वाली बाइक मार्केट में उतार डाली है जिसका लुक देख युवा घायल होते दिख रहें है.

आपको बता दें, होंडा की इस बाइक का लुक इतना किलर है कि जिस किसी ने भी इसके लुक और डिज़ाइन की देखा, वो देखकर आपनी नजर उससे हटा नहीं पाया.

होंडा की इस नई बाइक का नाम है Honda SP 125cc New Variant. इस गाड़ी के बारे में और बात करें तो इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन और धांसू फीचर दिए गए हैं. इसका डिजाइन भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है, क्योंकि यह बाइक बाकी और बाईक से काफी अलग है. इसका लुक भी काफी अट्रेक्टिव है.

Honda SP 125cc New Variant का इंजन

अगर इस धांसू बाइक के धांसू इंजन की बात करें तो इसमें होंडा द्वारा 123.94cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह इंजन 10.7 बीएचपी की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Honda SP 125cc New Variant की कीमत

कीमत के मामले में होंडा की नई बाइक की कीमत लगभग 89,131 रुपये से शुरू है. जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत हैं.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version