Home ऑटो रुक जाइये, Hyundai की नई SUV जल्द सड़कों पर भरेगी रफ्तार, इन...

रुक जाइये, Hyundai की नई SUV जल्द सड़कों पर भरेगी रफ्तार, इन गाड़ियों का सूफड़ा होगा साफ

Hyundai NEW SUV : इन दिनों ऑटो सेक्टर में लगातार नई नई एसयूवी गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं.

Hyundai NEW SUV : इन दिनों ऑटो सेक्टर में लगातार नई नई एसयूवी गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं. देखा जाए तो एसयूवी गाड़ियों का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है. अगर कोई भी व्यक्ति नई गाड़ी की लेने की प्लानिंग करता है तो सबसे पहले वह एसयूवी गाड़ी ही चूस करता है.

अबकी बार तो हुंडई ने बाकी अन्य सभी बड़ी-बड़ी और जानी पहचानी फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनियों के पसीने निकाल दी है. Hyundai ने इस बार अपनी एक ऐसी शानदार जबरदस्त नई एसयूवी लॉन्च की है जिसका लुक देखकर सबके पसीने छूट गए हैं.

आपको बता दें अबकी बार हुंडाई ने अपना जलवा बिखेरने के लिए Hyundai NEW SUV पेश की है. जिसका नाम है Hyundai exter एसयूवी. ये एक बेहतरीन कार है जो एकदम मस्त है जिसको हर कोई अपना बनाना चाहेगा. साथ ही इसमें आपको इतना सॉलिड और टिकाऊ इंजन मिलने वाला है जिसको देख बाकी कार कंपनी हैरान रहने वाली है. इसके अलावा इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम लेटेस्ट और करेंट तकनीक पर बेस होंगे. आइए पूरी जानकारी इस नई एसयूवी कर बारे में लेते है.

Hyundai NEW SUV का इंजन

इन दिनों सोशल मीडिया पर Hyundai exter के जलवे और चर्चे काफी वायरल हो रहें है. इस गाड़ी की इंजन क्षमता की बात करें तो यह एसयूवी आपको टर्बोचार्ज Petrol वाले इंजन के साथ में मिलेगी. जो कि आपको बहुत जल्द ही सड़कों पर फर्राटे भरती दिखने वाली है.

Hyundai NEW SUV की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होकर 10 लाख रुपये तक के बीच में होगी. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत होगी. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और बढ़ जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version