Home ऑटो लॉन्च हुई सबसे सस्ती Electric Car, ताबड़तोड़ तरीके से होगी सेल, जानें...

लॉन्च हुई सबसे सस्ती Electric Car, ताबड़तोड़ तरीके से होगी सेल, जानें पूरी डिटेल

Hyundai Exter : इन दिनों आजकल के जमाने को देखते हुए हर एक ग्राहक एसयूवी गाड़ियों की मांग कर रहा है.

Hyundai Exter : इन दिनों आजकल के जमाने को देखते हुए हर एक ग्राहक एसयूवी गाड़ियों की मांग कर रहा है. इसी सबको ध्यान में रखते हुए हर एक फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी अपनी नई नई एसयूवी गाड़ियां पेश कर ग्राहक के मन में अरमान जगा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर काफी सुर्खियों में चल रही है.

खबर है कि देश की जानी मानी और बड़ी कार कंपनी में शामिल Hyundai बहुत जल्द अपनी नई पेशकश के साथ ग्राहक के मन को जीतने वाली है. बता दें की अब बहुत जल्द ऑटो सेक्टर में Hyundai की सबसे सबसे इलेक्ट्रिक गाड़ी पेश होने वाली है.

आपको बता दें मीडिया रिपोर्ट की माने तो हुंडई बहुत जल्द अपनी Hyundai Exter के नाम से एक नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है. खबर है कि इस न्यू Hyundai Exter में आपको बेहतरीन फिचर्स की साथ लाजवाब और दमदार इंजन भी दिया जायेगा.

साथ ही साथ इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर डेकोरेशन को बहुत ही उम्दा तरीके से प्रस्तुत किया जायेगा. ज्यादा जानकारी भी आपको इस Hyundai Exter की दे देते है. आइए जानते है पूरी जानकारी डिटेल में नीचे.

Hyundai Exter Engine

मीडिया रिपोर्ट की माने तो Hyundai द्वारा जानकारी मिली है की इस न्यू हुंडई Exter में आपको 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना जताई जा रही है. इसका इंजन आपको 83 पीएस की पावर जेनरेट करेगा. इसी के साथ साथ पेट्रोल के खर्च को बचाने के लिए सीएनजी किट भी इस गाड़ी में अवेलेबल कराई जाएगी.

Hyundai Exter Features

वहीं अगर इस Hyundai Hyundai Exter के फीचर्स को जानकारी दे तो इसमें आपको लेटेस्ट और आधुनिक डिजिटल फीचर्स मिलने तय है. डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सीट बेल्ट अलर्ट आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलेंगे.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version