Discount On Tata Cars : टाटा सफारी, हैरियर, अल्ट्रोज़ और अन्य पर इस जुलाई में ₹50,000 तक की छूट मिल रही है

Discount On Tata Cars : टाटा मोटर्स वर्तमान में जुलाई महीने के लिए अपनी कार लाइनअप पर पर्याप्त छूट प्रदान कर रही है। ग्राहक खरीदारी के लिए चुने गए विशिष्ट मॉडल के आधार पर ₹50,000 तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यह छूट योजना लोकप्रिय टाटा मॉडल जैसे टियागो और अल्ट्रोज़ हैचबैक, टिगोर सेडान और हैरियर और सफारी एसयूवी पर लागू होती है।

टाटा टियागो

Tata Tiago

टाटा मोटर्स इस समय भारत में अपनी सबसे छोटी कार टियागो हैचबैक पर ₹45,000 तक का डिस्काउंट दे रही है। टियागो एक सुरक्षित हैचबैक है जो तीन अलग-अलग संस्करणों में उपलब्ध है: पेट्रोल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक। हालाँकि, छूट केवल पेट्रोल और सीएनजी संस्करणों पर लागू है। दुर्भाग्य से, इलेक्ट्रिक संस्करण, जिसे पिछले साल पेश किया गया था, डिस्काउंट ऑफर में शामिल नहीं है। पेट्रोल संस्करण के लिए, टाटा मोटर्स ₹20,000 की नकद छूट, ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹5,000 की कॉर्पोरेट छूट प्रदान कर रही है। इसके अतिरिक्त, सीएनजी संस्करण पर ₹10,000 की अतिरिक्त नकद छूट मिलती है।

टाटा टिगोर

Tata Tigor

टाटा मोटर्स टिगोर सेडान पर विशेष रूप से पेट्रोल और सीएनजी संस्करणों पर छूट दे रही है। सबसे बड़ी छूट टिगोर सीएनजी मॉडल पर दी गई है, जो कि 50,000 रुपये है। इसमें ₹35,000 की नकद छूट, ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹5,000 की कॉर्पोरेट छूट जैसे लाभ शामिल हैं। छोटी सेडान के पेट्रोल संस्करण पर केवल पेट्रोल वाली टियागो कार के समान छूट मिलती है।

टाटा अल्ट्रोज़

discount on tata cars
Tata Altroz

टाटा मोटर्स जुलाई में अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक पर ₹28,000 तक की छूट दे रही है। छूट की राशि चुने गए प्रकार के आधार पर भिन्न होती है। अल्ट्रोज़ हैचबैक भारत में पेट्रोल, डीजल और सीएनजी विकल्पों के साथ उपलब्ध है। हालाँकि, छूट केवल पेट्रोल और डीजल संस्करण पर लागू है, सीएनजी संस्करण पर नहीं। अल्ट्रोज़ के बेस पेट्रोल वेरिएंट पर कुल ₹23,000 की छूट मिलती है, जबकि डीजल संस्करण सहित अन्य वेरिएंट, ₹28,000 के लाभ के लिए पात्र हैं।

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles