Home ऑटो Maruti Suzuki Swift का क्रेजी लुक लॉन्च, अब ज्यादा माइलेज के साथ...

Maruti Suzuki Swift का क्रेजी लुक लॉन्च, अब ज्यादा माइलेज के साथ ज्यादा फीचर्स

Maruti Suzuki : भारतीय ऑटो सेक्टर में मारुति की गाड़ियां सालों से लोगों के दिलों में बस्ती हुई धमाल और कमाल दिखाती रहती है. मा

Maruti Suzuki : भारतीय ऑटो सेक्टर में मारुति की गाड़ियां सालों से लोगों के दिलों में बस्ती हुई धमाल और कमाल दिखाती रहती है. मारुति का हर एक मॉडल सेल के मामले में भी तगड़ा प्रॉफिट कमा लेता है.

बात अगर मारुति की स्विफ्ट Swift गाड़ी की करें तो इसके लिए लोग काफी पागल है. मारुति स्विफ्ट को लोग लेना काफी पसंद करते है. सेल्स में मारुति की Maruti Suzuki Swift अच्छा खासा रिस्पॉन्स देती हुई दिख रही है. ऐसे में अब मारुति ने बड़ा ऐलान करते हुए अपनी इस गाड़ी को नए वाले लुक और डिज़ाइन में पेश करने का ऐलान किया है.

बता दें, इस बार मारुति की Maruti Suzuki Swift आपको एकदम अपडेट फीचर के साथ-साथ अपडेट इंजन में मिलेगी. आईए जानकारी देते है आपको इसमें अब क्या क्या मिलने वाला है.

नई Maruti Suzuki Swift Car 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानें

अबकी बात नई वाली Maruti Suzuki Swift में आपको पहले से कई गुना बढ़े हुए और बेहतरीन अपडेट फीचर्स मिलने वाले है. बात करें Maruti Swift नई वाली मॉडल के फीचर्स की डिटेल में तो बता दें, इसके अंदर आपको मिलेगी लो फ्यूल वार्निंग लाइट, सीट बेल्ट अलर्ट, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल स्पीड मीटर, पावर विंडोस फ्रंट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, पावर विंडोस रियर, पावर बूट जैसे फीचर्स मिलने वाले है.

Maruti Suzuki Swift Car 2023 का इंजन

इंजन की बात की जाए तो अबकी वाली नई Maruti Swift में आपको अपडेट इंजन दिया जा रहा है. कंपनी ने इसमें दिया है 1197cc का K Series Dual jet इंजन. ये इंजन 4400 rpm पर 113Nm का टॉर्क और 6000 rpm पर 88.50bhp की पावर देने में सक्षम है.

Maruti Suzuki Swift Car 2023 की कीमत

नई Maruti Swift की शुरूआती कीमत बाजार में पढ़ने वाली है आपको 6 लाख एक्स शोरुम से लेकर 9.03 लाख रुपये के टॉप मॉडल एक्स शोरूम कीमत तक.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version