Home ऑटो फाड़ू बिंदास ऑफर! केवल 20 हज़ार में Honda Activa के मालिक बनने...

फाड़ू बिंदास ऑफर! केवल 20 हज़ार में Honda Activa के मालिक बनने का सपना करें सच, जानें कैसे

Honda Activa : अगर आप भी नया स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे है तो आप एकदम सही और सटीक खबर पर आए है

Honda Activa : अगर आप भी नया स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे है तो आप एकदम सही और सटीक खबर पर आए है. वैसे तो कई स्कूटर मौजूद है जो धूम मचाते हुए सड़कों पर फर्राटे भर रहे है. लेकिन इसी सबके बीच होंडा का Honda Activa Scooter लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.

Honda Activa एक ऐसा स्कूटर है जो हर फैमिली के हर उम्र के लोगों की पसंद है. अगर आप सोच रहे है होंडा की Honda Activa लेने की तो सबसे पहले आपको पैसे जमा करने का ख्याल आ रहा होगा. Honda Activa को लेने के लिए कम से कम आपको 75 हजार रुपए की कीमत खर्च करनी होगी. लेकिन अगर इतना अमाउंट आप जमा नहीं कर सकते या इतना बजट नहीं है. तो अब बिल्कुल भी टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है.

अब आप बहुत ही सस्ते में होंडा एक्टिवा के मालिक बन सकते है. जैसे जैसे नई होंडा एक्टिवा स्कूटर की लोग खरीदारी कर रहे है. वैसे ही अब सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा की खरीदारी भी लोग खूब कर रहे है. अब आप बहुत अच्छी कंडीशन में होंडा एक्टिवा बहुत ही सस्ते में ले सकते है.

यहां से जल्दी लें ऑफर

दोस्तों अगर आप भी सस्ते में लेने वाले है एक अच्छी और सस्ते दाम वाली होंडा एक्टिवा तो आपके लिए यह ऑफर एकदम फाड़ू है. आपको बता दें ओएलएक्स OLX ऑनलाइन वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा का एक अच्छी कंडीशन वाला 2018 का मॉडल लिस्ट किया गया है. यहां इसकी कीमत 20 हज़ार रूपए तय की गई है. ये ऑफर एकदम अच्छा और बजट के अंदर रहने वाला ऑफर है. डील काफी अच्छी और कम कीमत की है. आप भी इस ऑफर का फायदा उठाकर बनें होंडा एक्टिवा के मालिक.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version