Home ऑटो Getz Prime गाड़ी केवल 1 लाख में खरीदें, जानें ऑफर की डिटेल्स

Getz Prime गाड़ी केवल 1 लाख में खरीदें, जानें ऑफर की डिटेल्स

Getz Prime: Hyundai की Getz Prime अब 3 लाख के बजाएं 1 लाख में ले आएं ऐसे घर, जानिए पूरी डिटेल पूरे विस्तार से.

Getz Prime: आज के मौजूदा समय में हर कोई यही चाहता है कि उसके पास अपनी खुद की एक गाड़ी हो, जिससे वह आसानी से कहीं भी घूमने जा सके. अगर आप भी गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन बजट के कारण आप गाड़ी नहीं ले पा रहे, तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं होगी.

आज इस खबर में हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा मॉडल जिसकी खरीदारी आप केवल ₹100000 तक के बजट में कर सकते हैं. यह गाड़ी कोई और नहीं बल्कि हुंडई की Hyundai Getz Prime Car है. इसका लुक और डिज़ाइन के साथ साथ स्पेस भी काफ़ी अच्छा है. वहीं इसका इंटीरियर एंड एक्सटीरियर दोनों बेहतरीन और शानदार दिए गए हैं. इसके अलावा इसके इंजन कि अगर बात की जाए तो इसका इंजन परफॉर्मेंस काफी तगड़ा है. वहीं सभी फंक्शन और फीचर्स भी एकदम इसके जबरदस्त और लेटेस्ट है. आइए जानते है Hyundai Getz Prime Car की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Getz Prime का इंजन

सबसे पहले आपको इस Hyundai Getz Prime Car के इंजन की जानकारी दे देते है. इसके अंदर अपको तगड़ी वाला धांसू 1086 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया जाने वाला है. यह इंजन 66.6 PS की अधिकतम पावर और साथ ही साथ 10.4 Kgm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. इसके अलावा अपको बता दें यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ काम करेगी. यह एक 5 सीटर कार है. वहीं माइलेज के मामले में इसमें आपको लगभग 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज प्रदान होगा.

Getz Prime के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट, ड्राइवर डिस्प्ले आदि जैसे सभी डिजिटल और जबरदस्त फीचर्स दिए गए है.

ऐसे सिर्फ 1 लाख में Getz Prime खरीदें

आप अगर इस Getz Prime को लेने की सोच रहे है तो अपको यह गाड़ी शो रूम पर लगभग 3.89 लाख रुपये से शुरू मिलेगी. लेकिन आप इसका सेकंड हैंड मॉडल आराम से ले सकते है, जो अपको काफी सस्ते में मिल जायेगा. इसका यूज्ड मॉडल अपको cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ मिलेगा. जो की कुल 1,00,000 रुपये में सेल हो रहा है. यह गाड़ी मात्र 80,000 किलोमीटर ही चली हुई गाड़ी है.

Honda Electric Bike तगड़ी रेंज के साथ मचाएगी धूम, मिलेंगे यह खास फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version