महा बचत ऑफर! लूट लो, केवल 20 हजार में बनें चमचमती Honda Activa के मालिक

Honda Activa : अगर आप भी नया स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एकदम सही खबर पर आप आए है.

Honda Activa : अगर आप भी नया स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एकदम सही खबर पर आप आए है. आपको बता दें इंडियन ऑटो सेक्टर में अब हर एक कंपनी अपने नए नए स्कूटर लॉन्च कर सभी के मन को मोह रही है. ऐसे में सभी की पहली पसंद होंडा एक्टिवा लेने की ही होती है.

ऑटो सेक्टर में इंडिया में होंडा एक्टिवा ने आज वह मुकाम हासिल कर लिया है कि होंडा एक्टिवा का स्कूटर आज हर किसी के मन में बसा हुआ है. नौजवान बच्चे या फिर महिलाएं सभी आजकल होंडा एक्टिवा स्कूटर लेना ही ज्यादातर पसंद करते हैं.

Honda Activa Scooter

आपको बता दें होंडा एक्टिवा की सेल्स भी लगातार सभी अन्य टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनियों को कड़ी और तगड़ी टक्कर देता हुआ हर साल नजर आता है. लगातार होंडा एक्टिवा अपनी सेल्स में बढ़त को देखते हुए. साथ ही साथ अपने बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, होंडा एक्टिवा अपने नए नए वेरिएंट पेश कर ग्राहकों को प्रसन्न करता रहता.

अगर आप नया होंडा एक्टिवा स्कूटर लेने जाएंगे तो इसकी शुरुआती कीमत ₹75000 से पड़ेगी, जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत है. वही ऑनरोड होने के बाद उसकी कीमत और भी बढ़ जाती है. साथ ही साथ इस के नए-नए और लेटेस्ट टॉप वेरिएंट की कीमत और ऊपर पहुंच जाती है.

अगर आप भी होंडा एक्टिवा स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन बार-बार आपका बजट बिगड़ रहा है. तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर के बारे में जो आपके बजट में एकदम फिट बैठने वाला है. साथ ही साथ इस एक्टिवा की कंडीशन एकदम मस्त और बिंदास वाली है. आइए जानते हैं अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा सस्ते दामों में कहां पर आपको मिलेगा.

सस्ते में मची होंडा एक्टिवा की लूट

आपको बता दें, अगर आप भी पूरी तरह से प्लान कर चुके हैं कि सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर अच्छी कंडीशन में लेंगे. तो इधर उधर ना जाकर सीधे ओ एल एक्स OLX ऑनलाइन वेबसाइट पर सर्च करें. यहां आपको 2016 होंडा एक्टिवा मॉडल एकदम अच्छी और गुड कंडीशन में मिल जाएगा. इसकी कीमत इस ऑनलाइन वेबसाइट पर कुल ₹20000 लिस्ट की गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles