Home ऑटो Harley-Davidson का जबरदस्त लुक जीतेगा सबका दिल, इस कंपनी का कारोबार होगा...

Harley-Davidson का जबरदस्त लुक जीतेगा सबका दिल, इस कंपनी का कारोबार होगा चौपट

Auto News : भारतीय ऑटो सेक्टर में रोज नई नई बाइक्स एक से एक बेहतर फिचर्स के साथ देखने को मिल रही हैं, जो हमेशा एक दूसरे को कंपीटीशन देती हुई नज़र आ रही हैं.

Harley-Davidson : भारतीय ऑटो सेक्टर में रोज नई नई बाइक्स एक से एक बेहतर फिचर्स के साथ देखने को मिल रही हैं, जो हमेशा एक दूसरे को कंपीटीशन देती हुई नज़र आ रही हैं. इसी के चलते ही एक और नई बाइक लॉन्च होने जा रही है जो सबके होश उड़ा देने वाली हैं. साथ ही ये बाइक किलर लुक से सबको अपना दीवाना बनाने वाली है. ये बाइक अब लोगों के दिलो पर धूम मचाने और सड़कों पर गर्दा उड़ाने आ गई हैं.

तो सबसे पहले हम आपको बताते है इस नई बाइक का नाम क्या हैं, इस खबर में हम बात कर रहें है Harley-Davidson सुपर लुक और किलर बाइक की, जो की अभी हाल ही में लॉन्च होने की पूरी तैयारी में है. इसका लुक देखकर लोग इसके दीवाने हो उठे हैं और इसे देखकर लोग जल्द से जल्द ये बाइक अपने घरों में ले जाने की सोच रहे है. इसके फिचर्स की बात करे तो वो भी एकदम ज़बरदस्त आपको इसमें मिलने वाले है. तो चलिए अब बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Harley-Davidson के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक के फ्रंट में आपको काफी अट्रैक्ट कर देने वाले फीचर्स मिलेंगे. फ्रंट में आपको इसके टेलीस्कोपिक फोर्क के बजाय USD फोर्क मिलने वाला है. जो कि एक एडवांस और मॉडर्न फीचर्स के तौर पर दिया जा रहा है.

वहीं इसके ब्रेक सिस्टम की बात करें तो इस बाइक में आपको दोनों सिरों पर Bybre डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS दिए गए है. बाकी इसमें इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल अलर्ट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए जायेंगे.

Harley-Davidson का इंजन

इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इस हार्ले-डेविडसन X440 में आपको 440 सीसी की पावर वाला सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो कि 30-35 बीएचपी की पावर जेनरेट करेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दावा किया जा सकता है कि, इस बाइक का इंजन सीधी टक्कर Royal Enfield के बेस्ट सेलिंग मॉडल Classic 350 को देगा.

Harley-Davidson की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो अनुमान है ये बाइक आपको 2.5 लाख से लेकर लगभग 3 लाख रुपये तक की कीमत में मिलने वाली है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version