Home ऑटो Mahindra Bolero मचाने जा रही बवाल, लुक ऐसा कि बाजार में मची...

Mahindra Bolero मचाने जा रही बवाल, लुक ऐसा कि बाजार में मची भगदड़

Mahindra Bolero : अगर महिंद्रा की गाड़ियों के बारे में इस खबर में बात की जाए तो इसकी गाड़ियां हमेशा से ही ज़बरदस्त और जानदार रही है

Mahindra Bolero : अगर महिंद्रा की गाड़ियों के बारे में इस खबर में बात की जाए तो इसकी गाड़ियां हमेशा से ही ज़बरदस्त और जानदार रही है. साथ ही साथ महिंद्रा की गाड़ी जानदार और शानदार लिस्ट में गिनी जाती है. तो आज हम आपके लिए लाए है एक और नई गाड़ी जिसको आप लोग पहले से ही जानते है, ये गाड़ी महिंद्रा की ही है लेकीन अब महिंद्रा कंपनी ने इस बार इसमें कई बदलाव किए है, और इसको अपडेट कर पेश किया है.

सबसे पहले हम आपको बताते है इस गाड़ी का नाम किया है, तो इसका नाम है Mahindra Bolero 2023. यह एक ऐसी गाड़ी है जिसमें आपको स्पेस कम होने की परेशानी बिल्कुल भी नहीं होंगी और साथ ही साथ इस के लग्जरी फीचर्स इस्तेमाल कर आपको बहुत मजा आने वाला है, क्योंकि इसके फीचर्स एकदम अनोखी है. तो बताते हैं आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में फुल जानकारी फुल डिटेल नीचे इस आर्टिकल में.

Mahindra Bolero के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें पहले से ज्यादा फीचर मिलने वाले है. आपको मौजूदा महिंद्रा बोलेरो के मुकाबले इस नई महिंद्रा 2023 में कई सारे आधुनिक और डिजिटल तमाम तरह के फीचर मिलेंगे. इसमें आपको स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ऑटो ऐसी आदि. जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

वही अब नई महिंद्रा बोलेरो 2023 में सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा गया है. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, कैमरा व्यू, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट आदि. जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे है.

Mahindra Bolero का इंजन

महिंद्रा कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर mHawk75 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया है. जो की 75bhp की पावर और 210Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यह इंजन एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा रहा है. वहीं, यह एसयूवी 16.7 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करने में सफल रहने वाला है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version