65 की माइलेज, कीमत 49999 से शुरू, दिवाली पर ये बाइक बनी ‘मिडिल क्लास’ की फेवरेट

Hero HF Deluxe का बाजार में TVS Sport से मुकाबला होता है। ये बाइक शुरुआती कीमत 49999 रुपये एक्स शोरूम में आती है।

Hero HF Deluxe: बाइक आजकल हर घर की जरूरत बन चुकी है, इसी कड़ी में मिडिल क्लास हीरो की एक सस्ती बाइक को काफी पसंद कर रहा है। हर माह इस बाइक के 10000 से ज्यादा यूनिट बिक रहे हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Hero HF Deluxe की। ये न्यू जनरेशन बाइक में जिसमें कंपनी 65 kmpl की माइलेज निकलने का दावा करती है।

Hero HF Deluxe का इंजन पावर

Hero की इस धाकड़ बाइक में 97.2 cc का हाई पावर इंजन मिलता है। इस बाइक में 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। बाइक में एलईडी हेडलाइट और स्लीक डिजाइर की टेललाइट मिलती है। बाइक में सिंपल हैंडलबार और हैवी सस्पेंशन पावर मिलता है। ये बाइक अलॉय व्हील और राइडर की सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक के साथ आती है।

Hero HF Deluxe का इससे है मुकाबला

Hero HF Deluxe का बाजार में TVS Sport से मुकाबला होता है। ये बाइक शुरुआती कीमत 49999 रुपये एक्स शोरूम में आती है। इस बाइक में पांच वेरिएंट आते हैं और बाइक का टॉप वेरिएंट 88474 रुपये ऑन रोड पर मिल रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Hero HF Deluxe की।

Hero HF Deluxe की सीट हाइट

Hero की ये धाकड़ बाइक अलॉय व्हील के साथ आती है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करता है। बाइक में छह वेरिएंट और 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस बाइक में सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। हीरो की इस बाइक की सीट हाइट 805 mm की है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है।

Hero HF Deluxe में 11 कलर ऑप्शन

यंगस्टर्स के लिए कंपनी अपनी इस बाइक में 11 कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। इसमें 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है, जो इसे लॉन्ग रूट बाइक बनाता है। हाल ही में बाइक को नए ग्राफिक्स और लुक्स के साथ पेश किया गया है। इस बाइक में कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है, जो राइडर को दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद करता है। बाइक में सिंगल सीट ऑप्शन मिलता है, जो लॉन्ग रूट पर हाई कम्फर्ट देता है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles