Home ऑटो बाप रे! जल्दी यहां से करें अभी ऑर्डर, मात्र 16000 रुपए में...

बाप रे! जल्दी यहां से करें अभी ऑर्डर, मात्र 16000 रुपए में बने Hero की बाइक के मालिक

Hero HF Deluxe : दोस्तों हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स Hero HF Deluxe एक ऐसी बाइक है, जो आपको ज्यादा माइलेज देती है. अब आप इसको बहुत ही सस्ती कीमत में अपना बना सकते हैं. जानें कैसे...

Hero HF Deluxe : दोस्तों हीरो की हीरो एचएफ डीलक्स Hero HF Deluxe एक ऐसी बाइक है, जो गांव से लेकर शहर तक हमेशा डिमांड में रहती है. इसकी डिमांड इतनी है कि यह बाइक नई भी शोरूम पर अच्छी सेल कर रही है. साथ ही इसकी पुरानी गाड़ियों की भी इसकी डिमांड काफी है.

वहीं अगर आप लेने वाले हैं नई हीरो एचएफ डीलक्स, तो शोरूम पर जाकर आपको कम से कम 85000 का बजट बनाना पड़ेगा. लेकिन वहीं अगर आप लेना चाहते हैं एकदम मेंटेन सस्ती कीमत में अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड हीरो की बाइक, तो Hero HF Deluxe का एकदम मेंटेन कंडीशन में सेकंड हैंड मॉडल हम आपको मात्र 16000 में बताने वाले हैं.

अब आप सोच रहे होंगे भला इतनी सस्ती सेकंड हैंड मॉडल की बाइक एकदम अच्छी कंडीशन में कैसे मिल सकती है. तो जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की ऑनलाइन वेबसाइट पर यह बाइक लिस्ट की गई है. आईए जानते हैं डिटेल में कौनसी वेबसाइट पर आपको इतनी सस्ती बाइक कौनसे मॉडल में मिलेगी.

Hero HF Deluxe बहुत ही सस्ते में लाएं घर

ऑनलाइन वेबसाइट Olx ओएलएक्स पर हीरो की एक अच्छी मेंटेन सेकंड हैंड मॉडल वाली हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe Bike)को लिस्ट किया गया है. यह बाइक बिक्री के लिए लिस्ट की गई है, जिसका मॉडल 2016 है. बाइक अच्छी कंडीशन में है, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर आपको दिल्ली का मिलेगा. इसकी कीमत यहां पर ₹16000 रुपए तय की गई है.

इसके अलावा एक और बाइक बिक्री के लिए लिस्ट की गई है जिसकी कीमत ₹20000 है. यह बाइक आपको 2018 मॉडल में मिलेगी. यह बाइक दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर पर उपलब्ध है और बाइक फर्स्ट ओनर बाइक है.

तो दोनों ऑफर काफी किफायती ऑफर है, तो ऑफर के तहत आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर सेलर की सारी डिटेल प्राप्त कर सकते हैं और डायरेक्ट कॉल करके इस बाइक के मालिक बन सकते हैं. सारी जानकारी साइट पर दे रखी है. अपको इस बाइक को देखने के लिए कही जाने की जरूरत नहीं है, आप घर बैठकर ही फोन से या फिर लैपटॉप से यह बाइक चेक कर सकते है.

https://vidhannews.in/auto/tata-electric-car-tata-ev-tata-car-tata-tata-motors-25-09-2023-70992.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version